लाइफ स्टाइल

Tecno ला रहा है अपना धांसू स्मार्टफोन Pova 3

Satyapal Singh Kaushik
18 Jun 2022 3:00 AM GMT
Tecno ला रहा है अपना धांसू स्मार्टफोन Pova 3
x
7000 mh की बड़ी बैटरी के साथ होगी लॉन्च

Tecno Pova 3 की लॉन्च डेट अनाउंस हो गई है। इसे भारत में अगले सप्ताह लॉन्च किया जाएगा। फोन में तगड़ी बैटरी के साथ-साथ कई शानदार फीचर्स मिल रहे हैं।

Tecno Pova 3 की भारत में लॉन्चिंग डेट अनाउंस कर दी गई है। स्मार्टफोन अगले सप्ताह भारतीय बाजार में एंट्री लेने वाला है। कंपनी ने कुछ समय पहले ही इसका माइक्रो पेज ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर लाइव कर दिया था।

इसमें फोन के खास स्पेसिफिकेशन का खुलासा हो गया था। अब कंपनी ने लॉन्चिंग डेट की भी घोषणा कर दी है। Tecno के इस अपकमिंग स्मार्टफोन के फीचर्स और लॉन्च डेट जानने के लिए नीचे पढ़ें।

जानिए स्पेसिफिकेशन

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.9 इंच का FHD+ Dot-in डिस्प्ले दिया गया है। इसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। फोन की खासियत है कि इसमें 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 7000mAh की बैटरी मिलेगी। इस सेगनेंट के तहत इतने तगड़े बैटरी बैकअप के साथ आने वाले यह पहला स्मार्टफोन होगा। इसकी बैटरी 53 दिन का स्टैंडबाई टाइम ऑफर करती है।

Tecno के इस फोन में 128GB इंटरनल स्टोरेज दिया जाएगा। साथ ही फोन में Mediatek Helio G88 प्रोसेसर मिल रहा है। इसके अलावा अभी फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं हुआ है। डिवाइस की सटीक कीमत लॉन्चिंग के दौरान ही पचा चलेगी। Tecno Pova Series के और भी फोन भारतीय बाजार में पहले से ही बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। इसमें Tecno Pova 2 शामिल है।

अमेजन पेज के अनुसार, फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें मेन सेंसर 50MP का होगा। स्मार्टफोन में 6GB RAM के साथ 5GB वर्चुअल RAM का ऑप्शन मिलेगा। इसका मतलब है कि फोन में कुल 11GB RAM मिल रही है।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story