लाइफ स्टाइल

टैक्नो ने लांच किया नया स्मार्टफोन, इतनी कम कीमत मे दे रहा कई सारे फीचर्स

Desk Editor
28 July 2022 12:59 PM GMT
टैक्नो ने लांच किया नया स्मार्टफोन, इतनी कम कीमत मे दे रहा कई सारे फीचर्स
x

टेक्नो स्मार्टफोन ने अपने नए एंट्री लेवल फोन Tecno Spark 9T को भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है। फोन को 10 हजार से कम कीमत पर लॉन्च किया गया है।खास बात यह है कि इस फोन में 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप और 5,000mAh की बैटरी दी गई है। Tecno Spark 9T में MediaTek Helio G35 प्रोसेसर मिलता है। फोन में 7 जीबी तक की वर्चुअल रैम भी मिलती है। फोन में सिक्योरिटी के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

Tecno Spark 9T को चार कलर ऑप्शन सियान, ब्लू, पर्पल, गोल्ड में लॉन्च किया गया है। फोन के 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 9,299 रुपये है। फोन को 5 जुलाई से ऑनलाइन ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीदा जा रहा है। Tecno Spark 9T में 6.6 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलती है, जो वॉटर ड्रॉप नॉच और (1080x2408 पिक्सल) रिजॉल्यूशन के साथ आती है। फोन में ऑक्टाकोर MediaTek Helio G35 प्रोसेसर और 4 जीबी की रैम मिलती है, फोन की रैम को वर्चुअली 7 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

फोन में वॉटर रेसिस्टेंट के लिए IPX2 की रेटिंग दी गई है। फोन में सिक्योरिटी के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट भी मिलता है। फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का एआई प्रायमरी सेंसर दिया गया है। इसमें सुपर नाइट मोड मिलता है। फोन में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। फ्रंट कैमरे में डुअल फ्लैश लाइट भी मिलती है।

टैक्नो में 5,000mAh की बैटरी मिलती है, जो 18W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। बैटरी को लेकर कंपनी का दावा है कि एक घंटे से भी कम समय में इसे 50 फीसदी तक चार्ज किया जा सकता है। फोन में 39 दिन का स्टेंडबाय मोड और 147 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक टाइम मिलता है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में GPS, Wi-FI, ब्लूटूथ, एफएम के साथ OTG का सपोर्ट भी मिलता है।

Next Story