लाइफ स्टाइल

Tecno Phantom V Fold: रेंडर ट्रिपल रियर कैमरा के साथ लॉन्च हो सकता है, टेक्नो फैंटम वी फोल्ड

Anshika
20 Feb 2023 12:28 PM GMT
Tecno Phantom V Fold: रेंडर ट्रिपल रियर कैमरा के साथ लॉन्च हो सकता है, टेक्नो फैंटम वी फोल्ड
x
बता दे कि टेक्नो फैंटम वी फोल्ड में ट्रिपल रियर कैमरे हो सकते हैं। Tecno Phantom Vision V कथित तौर पर काम कर रहा है। Tecno Phantom V Fold को MWC 2023 के दौरान लॉन्च करने की पुष्टि की गई है।

टेक्नो फैंटम वी फोल्ड, चीनी स्मार्टफोन ब्रांड का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन, 28 फरवरी को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2023 के दौरान आधिकारिक तौर पर लॉन्च किए जाने के लिए तैयार है। साथ ही औपचारिक शुरुआत से पहले, एक लीक पोस्टर ने डिजाइन और विशिष्टताओं की एक झलक पेश की है।

इसमें Tecno Phantom V Fold को काले रंग में दिखाया गया है और बैक ट्रिपल कैमरा यूनिट से लैस दिख रहा है। कहा जा रहा है कि ये स्मार्टफोन का हिंज "रिवर्स स्नैप स्ट्रक्चर" के साथ आ सकता है। इसके अलावा, Tecno ने कथित तौर पर बेहतर बनाने के लिए स्मार्टफोन के चेसिस में एयरोस्पेस-ग्रेड सामग्री का उपयोग किया है और साथ ही यह फोन हल्का होने की भी उम्मीद है।


Gizchina की एक रिपोर्ट में Tecno Phantom V Fold का आधिकारिक दिखने वाला पोस्टर लीक हुआ है, जिसमें इसके डिज़ाइन विवरण और विशिष्टताओं का सुझाव दिया गया है। ये पोस्टर हैंडसेट को पीछे की तरफ ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट के साथ ब्लैक शेड में दिखाता है। साथ ही रिपोर्ट के अनुसार, फोल्डेबल हैंडसेट में इसकी संरचनात्मक स्थिरता को बढ़ाने के लिए एक रिवर्स स्नैप संरचना के साथ एक हिंज है। ऐसा कहा जाता है कि इसमें अधिक स्थायित्व के लिए निर्मित एयरोस्पेस-ग्रेड सामग्री के साथ एक हल्का डिज़ाइन शामिल है।

Tecno Phantom V Fold की लॉन्चिंग 28 फरवरी को MWC 2023 के दौरान होने की पुष्टि की गई है । साथ ही फ्लैगशिप स्मार्टफोन को दुनिया का पहला लेफ्ट-राइट फोल्डेबल स्मार्टफोन होने का दावा किया गया है। इसके हुड के नीचे मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000+ SoC पैक करने की पुष्टि की गई है। चिपसेट का कुल AnTuTu परीक्षण स्कोर 1.08 मिलियन से भी अधिक है।

बता दे कि Tecno Phantom V Fold का मुकाबला Samsung Galaxy Z Fold 4 , Motorola Razr 2022 और Oppo Find N2 Flip से होने की उम्मीद है । Oppo Find N2 Flip में हुड के नीचे MediaTek Dimensity 9000+ SoC भी है।



फैंटम वी फोल्ड के अलावा, टेक्नो कथित तौर पर एक और हाई-एंड फोल्डेबल हैंडसेट - टेक्नो फैंटम विजन वी पर भी काम कर रहा है। साथ ही लीक हुए रेंडर्स ने डिवाइस के लिए एक नई रोलेबल स्लाइडिंग स्क्रीन का सुझाव दिया है। कथित हैंडसेट फोल्ड होने पर स्मार्टफोन की तरह दिखाई देता है, लेकिन टैबलेट के आकार के डिस्प्ले की पेशकश करने के लिए इसका विस्तार होता है।

Next Story