लाइफ स्टाइल

ये कंपनी दे रही Electric Scooter पर वैलेंटाइन-डे ऑफर, सबसे कम कीमत में घर लाए ये स्कूटर

Anshika
14 Feb 2023 8:26 AM GMT
ये कंपनी दे रही Electric Scooter पर वैलेंटाइन-डे ऑफर, सबसे कम कीमत में घर लाए ये स्कूटर
x
हाल ही में ओकिनावा कंपनी ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटरों पर वैलेंटाइन-डे डिस्काउंट ऑफर दिया है। आप इस ऑफर के तहत हजारों रुपये की हो रही है बचत, ये ऑफर सिर्फ चुनिदा मॉडल्स पर हैं।

ऑटो डेस्क। अगर आप भी इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो आज खरीदारी करके आप हजारों रुपये बचा सकते हैं।

आपको बता दें कि इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी ओकिनावा (Okinawa) अपने चुनिंदा स्कूटरों पर वैलेंटाइन-डे ऑफर (Valentine's day Offer) दे रही है। इस ऑफर के जरिए ग्राहक इलेक्ट्रिक स्कूटरों की खरीद पर कुल 12,500 रुपये की बचत कर सकते हैं।



बता दे कि यह ऑफर केवल लिमिटेड टाइम के लिए ही दिया जा रहा है। साथ ही ग्राहक इस ऑफर का लाभ 15 फरवरी तक उठा सकते है। वहीं, इस ऑफर के अंदर PraisePro, Okhi-90, Okinawa R 30 लाइट और iPraise+ जैसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के मॉडलों को शामिल किया गया है।

साथ ही साथ वैलेंटाइन-डे ऑफर के अलावा, ये कंपनी पहले से अपने स्कूटरों पर एक्स्टेंडेड वारंटी ऑफर भी दे रही है। ये एक्सटेंडेड वारंटी 2 साल तक लागू होगा और यह उन मॉडल्स पर लागू होगा जिसकी शुरुआती कीमत 2287 से लेकर 5494 रुपये तक की है और यह वारंटी नए ग्राहकों और उन सभी ग्राहकों के लिए वैध होगी जिन्होंने पिछले 3 सालों के दौरान ओकिनावा के व्हीकल्स को खरीदा है।

हो रही है जबरदस्त बिक्री

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारत में ओकिनावा के इलेक्ट्रिक स्कूटरों की जबरदस्त मांग है। साथ ही जनवरी 2023 में कंपनी ने 4,238 यूनिट्स की बिक्री की है। साथ ही कंपनी के सबसे लेटेस्ट स्कूटरों में इलेक्ट्रिक स्कूटर Okhi 90 है, जिसकी शुरूआती कीमत मारता 1,21,866 लाख रूपये (एक्स-शोरूम) है। बता दे कि इसकी टॉप स्पीड 90 किमी प्रतिघंटा है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में एक एलईडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है, जोकि गति, रेंज, बैटरी चार्ज आदि जैसे जरूरी रीडआउट को पेश करता है।



खास बात ये है कि Okhi 90 स्कूटर में 3800-वाट के मोटर लगे हुए हैं और इसके साथ यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 0 से 90 किमी प्रति घंटे की रफ्तार महज 10 सेकेंड में ही पकड़ सकता है। इस स्कूटर के रेंज की बात करें तो, OKHI-90 एक बार चार्ज करने पर 160 किमी तक जा सकता है।

Next Story