लाइफ स्टाइल

Jio 5G के लिए होना चाहिए ये रिचार्ज, वर्ना नहीं मिलेगी 5G की सर्विस, जानिए पूरी बात

Shiv Kumar Mishra
7 Oct 2022 11:18 AM GMT
Jio 5G के लिए होना चाहिए ये रिचार्ज, वर्ना नहीं मिलेगी 5G की सर्विस, जानिए पूरी बात
x

जियो ने अपनी 5G सर्विस लॉन्च कर दी है. साथ ही कंपनी ने वेलकम ऑफर भी अनाउंस किया है. इस ऑफर के तहत कंज्यूमर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा मिलेगा. जब तक उनके शहर में सर्विस पूरी तरह से लाइव नहीं होती, उन्हें अनलिमिटेड 5G डेटा मिलता रहेगा. ये सब इस बात पर निर्भर करता है कि आपका बेस रिचार्ज प्लान कौन-सा है.

जियो और एयरटेल दोनों ही अपनी 5G सर्विसेस का ऐलान कर चुके हैं. हालांकि, पैन इंडिया स्तर पर 5G सर्विस फिलहाल उपलब्ध नहीं है. इसके लिए आपको अलगे साल तक इंतजार करना होगा. जियो ने शुरुआत में चार शहरों में अपनी सर्विस लाइव की है. इस लिस्ट में दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और वाराणसी का नाम शामिल है.

इन शहरों में कंज्यूमर्स को Jio 5G का एक्सपीरियंस मिल रहा है. कंपनी अपनी 5G सर्विस को यूज करने के लिए वेलकम ऑफर भी दे रही है. इसे तहत यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा 1GBps की स्पीड से मिल रहा है. जियो चुनिंदा यूजर्स को 5G सर्विस एक्सपीरियंस करने के लिए इनवाइट भेज रहा है.

मिला है? ये इनवाइट आपको My Jio ऐप पर मिलेगा. इसके लिए आपको माय जियो ऐप पर जाना होगा और नोटिफिकेशन में चेक करना होगा कि क्या आपको इनवाइट आया है. वैसे तो आपको होम पेज पर ही इसका इनवाइट दिख जाएगा. कंपनी ने इस इनवाइट पर भी कंडीशन लगाई है, जिसकी जानकारी वेलकम ऑफर में नहीं दी थी.

Next Story