लाइफ स्टाइल

Samsung का ये फोन मिल रहा है लगभग आधी कीमत पर, जानिए फीचर्स और कीमत

Satyapal Singh Kaushik
21 Dec 2022 7:15 AM GMT
Samsung का ये फोन मिल रहा है लगभग आधी कीमत पर, जानिए फीचर्स और कीमत
x
इस फोन की कीमत की वास्तविक कीमत 101999 रुपये है, जिसे आप फ्लिपकार्ट पर 41% डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इसके बाद इसकी कीमत 59999 रुपये रखी गई है।

ई-कॉमर्स साइट किसी भी त्यौहारी सीजन के समय सेल लेकर आती हैं। इस बार भी फ्लिपकार्ट ने अपने कस्टमर्स के लिए कई सारे ऑफर्स और डिस्काउंट ले कर आई है। आज हम बात कर रहे हैं Samsung Galaxy S22 Plus स्मार्टफोन की। जो ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर भारी डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है।

जानिए क्या है ऑफर

आपको बताते चलें कि इस फोन की कीमत की वास्तविक कीमत 101999 रुपये है, जिसे आप फ्लिपकार्ट पर 41% डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इसके बाद इसकी कीमत 59999 रुपये रखी गई है। इसके अलावा बैंक ऑफर्स के तौर किसी भी क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 5000 रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा। इसके साथ ही प्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के साथ आपको 5% का कैशबैक भी मिलता है। अगर आपके पास कोई पुराना फोन है और आप इसे एक्सचेंज करना चाहते हैं तो कंपनी आपको 22500 रुपये का डिस्काउंट पा सकते हैं। आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि आपके फोन की स्थिति ठीक हो। अगर आप सारे ऑफर्स लगा लेते हैं तो इस फोन को केवल 37499 रुपये में खरीद सकते हैं।

जानिए फीचर्स

फीचर की बात करें तो Samsung Galaxy S22 Plus में आपको 6.6-इंच फुल-एचडी + डायनामिक AMOLED 2X डिस्प्ले दिया गया है जिसमें आपको वेरिएबल रिफ्रेश रेट सपोर्ट मिलता है। यानी कि आपका फोन रिफ्रेश रेट को 48Hz से 120Hz के बीच समायोजित कर सकता है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 प्रोसेसर है जो तेज और स्मूथ परफॉर्मेंस देता है। इस फोन में 4500mAh की बैटरी दी गई है, जिसमें 45W फास्ट वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट है। इस फोन में आपको 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज मिलता है। Samsung के इस फोन में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा, 12MP का सेकेंडरी कैमरा और 10MP का एक और कैमरा है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इस फोन में 10MP का सेल्फी कैमरा भी है।



Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story