लाइफ स्टाइल

Airtel-Jio की हुई हालत खराब: 10 रुपए के रिचार्ज में जीवनभर चलेगा नंबर, ये कंपनी दे रही धांसू ऑफर

Shiv Kumar Mishra
14 Aug 2022 5:50 PM GMT
Uninor Offering Lifetime Validity Plan ,Instead, Airtel ,Jio
x

Uninor Offering Lifetime Validity Plan ,Instead, Airtel ,Jio

Airtel और Jio प्लान के मामले में हमेशा आगे रहे हैं। लेकिन अब एक ऐसी कंपनी भी है जो यूजर्स को तगड़ा रिचार्ज प्लान दे रही है। इस प्लान में आपका नंबर हमेशा चलेगा। अगर आप भी कोई ऐसा प्लान खरीदना चाहते हैं तो ये आपके लिए बिल्कुल सही समय है। क्योंकि आज हम आपको Uninor के कुछ ऐसे ही प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो हमेशा के लिए आपके नंबर में मौजूद रहेंगे।

Uninor ने कुछ समय पहले ही आंध्र प्रदेश के यूजर्स को ये सुविधा देना शुरू किया है। अगर आप 10 रुपए का रिचार्ज करवाते हैं तो आपको 10 रुपए का Lifetime Talktime मिलेगा। 20 रुपए के रिचार्ज पर 20 रुपए, 30 के रिचार्ज पर 30 का, 50 रुपए के रिचार्ज पर 50 रुपए का Talktime मिलने वाला है। इन सभी रिचार्ज की खासियत है कि इनकी कोई वैलिडिटी नहीं है। यानी एक बार ये रिचार्ज करवाने के बाद आपके नंबर में ये हमेशा मौजूद रहेंगे।

कंपनी ने आंध्र प्रदेश में कम हो रहे यूजर्स को बढ़ाने के उद्देश्य से इस प्लान की शुरुआत की थी। अब ये सबसे ज्यादा बिकने वाले प्लान्स की लिस्ट में शामिल हो गए हैं। अगर आप भी कोई ऐस प्लान चाहते हैं जिसे एक बार रिचार्ज करने के बाद दोबारा खरीदने की जरूरत न पड़े तो आप इस बारे में सोच सकते हैं। Uninor का कहना था कि वह आंध्र प्रदेश में अपने पैर पसारना चाहती है और इसलिए इनकी शुरुआत की गई थी।

आंध्र प्रदेश के 23 जिलों के 500 शहरों और 2 हजार से ज्यादा गांव में Uninor अपना नेटवर्क स्थापित कर चुकी है। Uninor 8 कंपनी के आउटलेट और 37 फ्रेंचाइज की शुरुआत कर चुकी है। MTNL भी ऐसे ही प्लान की शुरुआत कर चुकी है। 225 रुपए का MTNL का प्लान लाइफटाइम वैलिडिटी के साथ आ रहा है। इसे खरीदने के बाद सिम और अकाउंट की वैलिडिटी लाइफटाइम की रहती है।

साभार NBT

Next Story