लाइफ स्टाइल

Vivo लॉन्च करने वाला है अपना शानदार कैमरा फोन Vivo V25 pro g

Satyapal Singh Kaushik
15 Aug 2022 7:15 AM GMT
Vivo लॉन्च करने वाला है अपना शानदार कैमरा फोन Vivo V25 pro g
x
फोन में 64 मेगापिक्सल रियर कैमरा सेटअप के साथ ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन का सपोर्ट मिलने वाला है।

स्मार्टफोन ब्रांड वीवो जल्द ही अपने नए कैमरा फोन Vivo V25 Pro 5G को पेश करने वाला है। कंपनी ने इसको लेकर ऑफिशियल घोषणा भी कर दी है। इस फोन को 17 जुलाई को भारत में लॉन्च किया जाएगा। फोन में 64 मेगापिक्सल रियर कैमरा सेटअप के साथ ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) का सपोर्ट मिलने वाला है। बता दें कि Vivo V25 सीरीज को Vivo V23 के सक्सेसर के दौर पर लॉन्च किया जाएगा, जिसे इसी साल कलर चेंजिंग बैक पैनल के साथ पेश किया गया था। Vivo V25 Pro 5G को भी कलर चेंजिंग बैक पैनल के साथ पेश किया जाएगा। चलिए जानतें हैं इस फोन में आपको क्या-क्या स्पेसिफिकेशन मिलते वाली हैं।

जानिए इस फोन की संभावित स्पेसिफिकेशन

कंपनी के टीजर के अनुसार फोन में Vivo V25 Pro 5G में 6.56 इंच की फुल एचडी प्लस सैमसंग E5 एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी, जो 120Hz रिफ्रेश रेट और 3डी कर्व्ड स्क्रीन के साथ आएगी। फोन को कलर चेंजिंग बैक और मेटल फ्रेम डिजाइन में लॉन्च किया जाएगा। फोन एंड्रॉयड 12 आधारित Funtouch OS 12 पर आएगा। फोन में Dimensity 1300 प्रोसेसर के साथ 12 जीबी तक LPDDR5 रैम और 256 जीबी UFS 3.1 स्टोरेज मिल सकती है।

जानिए कीमत

Vivo V25 Pro 5G को भारत में 17 अगस्त को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। फोन को फ्लिपकार्ट पर लिस्ट भी कर दिया गया है। फोन कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट, वीवो स्टोर्स और फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। Vivo V25 Pro को Vivo V23 Pro के सक्सेसर के दौर पर लॉन्च किया जा रहा है, इस फोन को भी 40,000 रुपये से कम कीमत में पेश किया गया था। उम्मीद है कि इस फोन को भी इसी कीमत पर मार्केट में पेश किया जाएगा।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story