लाइफ स्टाइल

वीवो ला रहा है अपना बेहद स्टाइलिश स्मार्टफोन Vivo T1x, जानिए फीचर्स और कीमत

Satyapal Singh Kaushik
3 July 2022 12:45 AM GMT
वीवो ला रहा है अपना बेहद स्टाइलिश स्मार्टफोन Vivo T1x, जानिए फीचर्स और कीमत
x
इस फोन में 8GB रैम और 256GB स्टोरेज है. इसमें 5,000mAh की बैटरी है जो 44W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Vivo बहुत जल्द भारत में स्टाइलिश स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है. Vivo T1x को भारतीय स्टेंडर्ड ब्यूरो (BIS) की वेबसाइट पर देखा गया है. इसे मॉडल नंबर V2143 के साथ लिस्ट किया गया है. लिस्टिंग को सबसे पहले PriceBaba द्वारा देखा गया था और रिपोर्ट में कहा गया था कि इसे जल्द भारत में पेश किया जाएगा. बीआईएस लिस्टिंग भारत में आने के अलावा Vivo T1x के बारे में कोई जानकारी नहीं देती है. आइए जानते हैं Vivo T1x में क्या खास होने वाला है।

जानिए फीचर्स के बारे में

मलेशिया में स्मार्टफोन का 4G वैरिएंट स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट से लैस है जिसे 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है. यह उसी बैटरी क्षमता से भी संचालित होता है, सिवाय इसके कि डिवाइस 18W चार्जिंग का समर्थन करता है. चीनी वर्जन 64MP मुख्य स्नैपर के साथ आता है जबकि मलेशिया में 50MP शूटर है. दोनों को दो 2MP लेंस के साथ जोड़ा गया है

Vivo T1x कुछ एशियाई बाजारों में पहले ही शुरू हो चुका है. हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि भारत को Vivo T1x का 4G या 5G वर्जन प्राप्त होगा या नहीं. चीन में Vivo T1x एक डाइमेंशन 900 SoC द्वारा संचालित है जिसमें 8GB रैम और 256GB स्टोरेज है. इसमें 5,000mAh की बैटरी है जो 44W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।Vivo T1x में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.58-इंच FHD+ डिस्प्ले और वाटरड्रॉप नॉच है. यह एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर, यूएसबी-सी पोर्ट और एक 3.5 मिमी हेडफोन जैक के साथ आता है।


Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story