लाइफ स्टाइल

लॉन्च होने वाला है Vivo का रंग बदलने वाला खूबसूरत स्मार्टफोन,जानिए लॉन्चिंग डेट

Satyapal Singh Kaushik
4 Aug 2022 3:30 AM GMT
लॉन्च होने वाला है Vivo का रंग बदलने वाला खूबसूरत स्मार्टफोन,जानिए लॉन्चिंग डेट
x
Vivo V25 Pro 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ FHD+ कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले को स्पोर्ट करेगा।

Vivo का नया स्मार्टफोन काफी चर्चा में है. कंपनी बहुत जल्द शानदार फीचर्स वाला धमाकेदार स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है. Vivo V25 Series पिछले कुछ दिनों से चर्चा में है. इन हैंडसेट के कुछ फीचर्स पहले ही लीक हो चुके हैं. अब एक रिपोर्ट ने Vivo V25 Pro की संभावित लॉन्च डेट के साथ-साथ इसकी बिक्री की तारीख का भी खुलासा किया है. Vivo V25 Pro सीरीज का टॉप एंड मॉडल होगा, जिसमें जबरदस्त फीचर्स मिलेंगे।

जानिए स्पेसिफिकेशन

पिछले लीक और टीज़र के अनुसार, Vivo V25 Pro अपने पूर्ववर्ती वीवो वी23 प्रो की तरह, इसके पिछले हिस्से पर रंग बदलने वाले फ्लोराइट एजी ग्लास के साथ आएगा. यह मीडियाटेक डाइमेंशन 1300 SoC द्वारा संचालित होगा, जो OnePlus Nord 2T और Oppo Reno 8 के अंदर पाया जाता है।

Vivo V25 Pro 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ FHD+ कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले को स्पोर्ट करेगा. इसमें पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सिस्टम होगा, जिसके नेतृत्व में OIS-सहायता प्राप्त 64MP प्राइमरी शूटर होगा. आगे की तरफ, इसमें सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 32MP का स्नैपर होगा।

सॉफ्टवेयर के मोर्चे पर, यह एंड्रॉइड 12 पर आधारित फनटच ओएस 12.1 को बूट करेगा, अंतिम लेकिन कम से कम, यह 66W फास्ट वायर्ड चार्जिंग के लिए समर्थन करेगा. संक्षेप में, फोन वीवो एस15 प्रो का एक संशोधित संस्करण होगा।

जानिए कीमत

Vivo V23 Pro को दो मेमोरी कॉन्फिगरेशन में आने के लिए तैयार किया गया है: 8GB + 128GB और 12GB + 256GB. बेस वेरिएंट की कीमत 40,000 रुपये से कम हो सकती है।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story