लाइफ स्टाइल

ViVo का धांसू कैमरा फोन Vivo V25 pro भारत में जल्द होगा लॉन्च,जानिए फीचर्स और कीमत

Satyapal Singh Kaushik
10 Aug 2022 3:30 AM GMT
ViVo का धांसू कैमरा फोन Vivo V25 pro भारत में जल्द होगा लॉन्च,जानिए फीचर्स और कीमत
x
वीवो स्मार्टफोन कलर चेंजिंग बैक पैनल और 3डी कर्व्ड स्क्रीन से लैस होगा। कैमरा की बात करें तो स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में 64 मेगापिक्सल के मेन कैमरा से लैस होगा।

Vivo ने Vivo V25 Pro को भारत में लॉन्च के लिए टीज किया गया है और स्मार्टफोन के मुख्य स्पेसिफिकेशंस को भी टीज किया गया है। वीवो स्मार्टफोन कलर चेंजिंग बैक पैनल और 3डी कर्व्ड स्क्रीन से लैस होगा। कैमरा की बात करें तो स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में 64 मेगापिक्सल के मेन कैमरा से लैस होगा। नाइट फोटोग्राफी के लिए कुछ ट्रिक्स के साथ कैमरे में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) और हाइब्रिड इमेज स्टेबिलाइजेशन मिलेगा। फोन 120Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट के साथ आएगा और यह MediaTek Dimensity 1300 SoC पर काम करेगा।

Vivo ने भारत में Vivo V25 सीरीज के लॉन्च के बारे में टीज करते हुए ट्विटर पर एक छोटा सा वीडियो पोस्ट किया। स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर एक माइक्रोसाइट द्वारा भी टीज किया गया है, जिसमें यह सुझाव दिया गया है कि यह भारत में लॉन्च होने पर फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। बतायाजाता है कि वीवो वी25 सीरीज में Vivo V25 और Vivo V25 Pro स्मार्टफोन हैं।

जानिए फीचर्स

स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो Vivo ने Vivo V25 Pro के लॉन्च से पहले स्पेसिफिकेशंस को टीज और खुलासा किया है। स्मार्टफोन कलर चेंजिंग बैक डिजाइन और 3डी कर्व्ड स्क्रीन के साथ आएगा। कैमरा की बात करें तो इसमें 64 मेगापिक्सल का मेन कैमरे के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जो कि ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन को सपोर्ट करेगा। कैमरा सेटअप भी व्लॉगिंग और नाइट वीडियोग्राफी के लिए हाइब्रिड इमेज स्टेबिलाइजेशन के साथ आएगा।

Vivo ने आगे कंफर्म किया कि Vivo V25 Pro एक MediaTek Dimensity 1300 SoC पैक करेगा। बैटरी बैकअप की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 66W फ्लैश चार्ज के सपोर्ट के साथ 4,830mAh की बैटरी दी गई है। डिस्प्ले की बात करें तो फोन 120Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। एक पुरानी रिपोर्ट ने सुझाव दिया था कि स्मार्टफोन 8GB रैम, वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच के साथ एक फुल एचडी + डिस्प्ले के साथ आ सकता है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह Android 12 पर बेस्ड Funtouch OS 12 पर काम करता है। स्मार्टफोन को अगस्त के तीसरे हफ्ते के दौरान भारत में लॉन्च किया जा सकता है।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story