लाइफ स्टाइल

100 रुपये से कम के बेस्ट प्लान, 6GB तक डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का मजा

Shiv Kumar Mishra
20 April 2020 3:02 AM GMT
100 रुपये से कम के बेस्ट प्लान, 6GB तक डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का मजा
x
इन प्लान्स में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही 6जीबी तक डेटा बेनिफिट भी दिया जा रहा है। आइए जानते हैं इन प्लान्स के बारे में। Vodafone Reliance Jio Recharge, Prepaid Recharge Airtel Tech News Tech News In Hindi Tech Latest News

नई दिल्ली: टेलिकॉम कंपनियां यूजर्स को लुभाने के लिए कई बेस्ट प्लान ऑफर कर रही हैं। वहीं, दिसंबर 2019 में टैरिफ महंगा होने के बाद यूजर्स को कम कीमत वाले बेस्ट प्लान्स की तलाश रहती है। इसीलिए यहां हम आपको रिलायंस जियो (Reliance Jio), एयरटेल और वोडाफोन के 100 रुपये से कम के कुछ धांसू प्रीपेड प्लान्स के बारे में बता रहे हैं। इन प्लान्स में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही 6जीबी तक डेटा बेनिफिट भी दिया जा रहा है। आइए जानते हैं इन प्लान्स के बारे में।

एयरटेल के 100 रुपये से कम वाले प्लान

19 रुपये वाला प्लान

एयरटेल के 19 रुपये वाले प्लान में आपको देशभर में किसी भी नेटवर्क के लिए ट्रू अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर की जा रही है। 2 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाला यह प्लान 200MB डेटा भी देता है। इस प्लान में फ्री एसएमएस बेनिफिट नहीं मिलता।

79 रुपये वाला प्लान

79 रुपये वाले स्मार्ट रिचार्ज में कंपनी 64 रुपये का टॉकटाइम दे रही है। कॉलिंग के लिए इसमें 60 पैसे प्रति मिनट की दर से चार्ज किया जाता है। प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है और इसमें 200MB डेटा भी मिल जाता है।

49 रुपये वाला प्लान

एयरटेल के इस प्लान में 38.52 रुपये का टॉकटाइम मिलता है। 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में आपको इंटरनेट चलाने के लिए 100MB डेटा मिलेगा।

रिलायंस जियो के 100 रुपये से कम के प्लान

21 रुपये वाला प्लान

यह भी एक डेटा वाउचर है जिसे आप मौजूदा प्लान के साथ ऐक्टिवेट करा सकते हैं। इस प्लान में 2जीबी डेटा के साथ जियो से नॉन-जियो नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 200 मिनट्स मिलते हैं।

51 रुपये वाला प्लान

जियो के 51 रुपये वाला डेटा वाउचर आपको 6जीबी डेटा और नॉन जियो कॉलिंग के लिए 500 मिनट्स ऑफर करता है। इस डेटा वाउचर को आप अपने ऐक्टिव प्लान के ऊपर टॉप-अप करा सकते हैं।

100 रुपये का टॉप-अप वाउचर

इस टॉप-अप वाउचर में 81.75 रुपये का टॉकटाइम मिलता है। प्लान 1,362 IUC मिनट्स के साथ आता है। प्लान की खास बात है कि इसमें 10जीबी कॉम्पलिमेंट्री डेटा मिलता है।

75 रुपये वाला प्लान

75 रुपये वाले जियो के ऑल-इन-वन प्लान में आपको कुल 3जीबी डेटा मिलता है। 28 दिन की वैलिडिटी और डेली 50 फ्री एसएमएस देने वाले इस प्लान में जियो नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। वहीं, दूसरे नेटवर्क्स पर कॉल करने के लिए इस प्लान में 500 मिनट्स मिलते हैं। यह प्लान जियो ऐप्स के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। इस प्लान को केवल जियो फोन यूजर्स ही ऐक्टिवेट करा सकते हैं।

वोडाफोन के 100 रुपये से कम के प्लान

19 रुपये वाला प्लान

वोडाफोन के इस प्लान में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग दी जा रही है। 2 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में 200MB डेटा ऑफर किया जा रहा है प्लान की एक और खास बात है कि इसमें वोडाफोन प्ले और जी5 का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Next Story