लाइफ स्टाइल

Lava के इस फोन पर लिखवा सकेंगे अपना नाम,जानिए इस स्मार्टफोन की कीमत

Satyapal Singh Kaushik
14 Aug 2022 10:45 AM GMT
Lava के इस फोन पर लिखवा सकेंगे अपना नाम,जानिए इस स्मार्टफोन की कीमत
x
Lava Agni 5g नाम के इस फोन में ग्राहकों को यह सुविधा मिलेगी।

यदि आप भी कस्टमाइजेशन के शौकीन हैं और इसे बहुत ज्यादा पसंद करते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। भारतीय स्मार्टफोन ब्रांड लावा आपको अपने नए फोन Lava Agni 5G स्मार्टफोन पर नाम लिखवाने की सुविधा दे रहा है। जी हां अब आप Lava Agni 5G मोबाइल पर स्पोर्ट्स जर्सी की तरह ही नाम प्रिंट करा सकते हैं। इस कस्टमाइजेशन के बाद आपका फोन सबसे यूनिक होने वाला है। चलिए जानतें हैं फोन के फीचर्स, कीमत और उस पर अपना नाम लिखवाने की प्रोसेस के बारे में।

जानिए कैसे प्रिंट होगा नाम

कंपनी के मुताबिक नया कस्टमाइजेशन फीचर लावा की ओर से आने वाला पहला पर्सनलाइजेशन डिजाइन वाला फीचर है। इसे कंपनी की वेबसाइट से बुक किया जा सकता है। इसके लिए आपको कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर डिवाइस पर लिखवाने वाला नाम, आपकी ई-मेल आईडी, मोबाइल नंबर और ओटीपी जैसी जानकारी देनी होगी, इसके बाद आप फोन खरीद सकते हैं। हालांकि कंपनी ने अब तक रिटेल स्टोर से खरीदने पर यह सुविधा मिलेगी की नहीं से संबंधित कोई जानकारी नहीं दी है।

जानिए कीमत और फीचर्स

Lava Agni 5G में 6.78 इंच की फुल एचडी प्लस IPS LCD डिस्प्ले मिलती है, जो रिफ्रेश रेट 90Hz और 91.7 फीसदी स्क्रीन-टू-बॉडी रेशयो के साथ आती है। फोन में मीडियाटेक Dimensity 810 प्रोसेसर के साथ 8 जीबी की रैम और 128 जीबी की स्टोरेज मिलती है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। फोन में चार कैमरे मिलते हैं, जिसमें 64 मेगापिक्सल प्राइमरी लेंस, पांच मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड और दो-दो मेगापिक्सल का डेप्थ और मैक्रो सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। Lava Agni 5G में 5,000mAh की बैटरी और 30W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है। फोन की कीमत 23,999 रुपये है, लेकिन ऑफर्स और केशबैक के बाद इसे 17,999 रुपये तक में खरीदा जा सकता है।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story