लाइफ स्टाइल

पेप्सी ने बाजार में उतारा अपना पहला P1 स्मार्टफोन

Special News Coverage
20 Nov 2015 12:48 PM GMT
pespi p1


गैजेट डेस्क : मशहूर कोल्ड्रिंक्‍स कम्पनी पेप्‍सी ने अपना पहला स्‍मार्टफोन पेप्सी पी1 लॉन्‍च कर दिया है। उपभोक्ताओं को यह अनुमान हो सकता है की कोल्ड्रिंक की कंपनी अच्छा फोन डिलीवर नहीं कर पाएगी, पर पेप्सी ने इस धारणा को तोड़ दिया है। अपने इस नए हैंडसेट में पेप्सी ने शानदार स्पेसिफिकेशंस उपलब्ध करायी है| हालांकि, फिलहाल यह फोन भारत में लॉन्‍च नहीं हुआ है, परन्तु जल्द ही इसके भारत में लॉन्‍च होने की संभावना है।

इस फोन के फीचर्स की बात करें तो यह डुअल सिम फोन है, जिसमें 2जीबी रैम और 16जीबी इंटरनल मैमोरी दी गई है। मैमोरी बढ़ाने के लिए इसमें माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट का प्रयोग भी किया जा सकता है। पी1 को मीडियाटेक एमटी6592 चिपसेट पर पेश किया गया है और इमसें 64बिट्स का ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है।

एंड्रायड ऑपेरटिंग सिस्टम 5.1 लॉलीपॉप पर आधारित पेप्सी पी1 में 5.5-इंच की स्क्रीन दी गई है। ए​ल्यूमिनियम यूनीबॉडी में पेश किए गए इस फोन के पिछले पैनल में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। कैमरे की बात करें तो फोन में 13 मेगापिक्सल रियर और 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा उपलब्ध है। पावर बैकपअ के लिए इसमें 3,000एमएएच की बैटरी दी गई है। पेप्सी ने अपने इस नए फोन को तीन रंगो में उतारा है, जिसमें ब्लू, गोल्ड और सिल्वर शामिल है।



Special News Coverage

Special News Coverage

    Next Story