हैदराबाद

अकबरुद्दीन ओवैसी बोले, 'मोदी मेरे पास आएं, मैं उन्हें चौकीदार की टोपी और सीटी दूंगा'

Special Coverage News
25 March 2019 7:36 AM GMT
अकबरुद्दीन ओवैसी बोले, मोदी मेरे पास आएं, मैं उन्हें चौकीदार की टोपी और सीटी दूंगा
x
अकबरुद्दीन ने पीएम मोदी के चौकीदार कैंपेन पर निशाना साधते हुए यह बयान दिया है।

हैदराबाद : लोकसभा चुनावी घमासान के बीच विवादित बयानों का सिलसिला भी तेज होता जा रहा है। अकसर आपत्तिजनक बयान देने के लिए चर्चित ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के नेता अकबरुद्दीन ओवैसी ने हैदराबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ एक बार फिर विवादित टिप्पणी की है। अकबरुद्दीन ने पीएम मोदी के चौकीदार कैंपेन पर निशाना साधते हुए यह बयान दिया है।

हैदराबाद में एक सभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा, 'कैसे को वोट देते हो, कभी चायवाला बन जाता है कभी फकीर बन जाता है। कभी नालों में से गैस निकालता है। अरे आप देखो अच्छा चौकीदार है। अगर इतनी चौकीदारी की तुमको ख्वाहिश है तो पहले जब चायवाले बोले थे तो मैं बोला था चाय की केतली मैं दूंगा। चाय का चुल्ला मैं दूंगा। चाय की पत्ती मैं दूंगा। अब चौकीदार बन गया तो ठीक है, उसकी ख्वाहिश है तो आ जा सर पर चौकीदारी की टोपी और गले में सीटी मैं पहनाऊंगा।'

बता दें कि अकबरुद्दीन ओवैसी हैदराबाद के सांसद और एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई हैं। असदुद्दीन ओवैसी भी अपने विवादित बयानों के लिए चर्चित हैं। हैदराबाद से एक बार फिर ओवैसी मैदान में हैं। 18 मार्च को उन्होंने अपना पर्चा दाखिल किया था। यहां पहले चरण में 11 अप्रैल को मतदान होना है।



Next Story