हैदराबाद

BJP सांसद तेजस्वी सूर्या बोले- 'असदुद्दीन ओवैसी को दिया गया हर वोट भारत के खिलाफ'

Arun Mishra
23 Nov 2020 2:09 PM GMT
BJP सांसद तेजस्वी सूर्या बोले- असदुद्दीन ओवैसी को दिया गया हर वोट भारत के खिलाफ
x
सूर्या ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी और उनके भाई अकबरुद्दीन ओवैसी विभाजनकारी और सांप्रदायिक राजनीति कर रहे हैं.

हैदराबाद : भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष और सांसद तेजस्वी सूर्या ने एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी पर तीखा हमला बोला है. हैदराबाद नगर निकाय चुनाव के लिए प्रचार करने पहुंचे सूर्या ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी और उनके भाई अकबरुद्दीन ओवैसी विभाजनकारी और सांप्रदायिक राजनीति कर रहे हैं.

सूर्या ने कहा कि ओवैसी को दिया गया वोट भारत के खिलाफ और उन मूल्यों के खिलाफ वोट है, जिन पर देश खड़ा है. उन्होंने आरोप लगाया कि एआईएमआईएम नेता रोहिंग्या मुस्लिमों को लाने की बात तो करते हैं, लेकिन विकास की बात नहीं करते.भाजपा सांसद ने कहा, ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव दक्षिण में भाजपा के प्रवेश का द्वार बनेगा. हैदराबाद में अगले महीने नगर निकाय चुनाव होने हैं, जिसको लेकर चुनाव प्रचार जोर पकड़ने लगा है. तेलंगाना में हाल ही में डुब्बक विधानसभा उपचुनाव हुआ था. भाजपा ने यहां टीआरएस नेताओं को लोकप्रियता को पीछे छोड़ते हुए जीत दर्ज की है. इससे भाजपा बेहद उत्साहित है. तेलंगाना में टीआरएस और एआईएमआईएम की गठबंधन सरकार है.

हाल ही में भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष बनाए गए तेजस्वी सूर्या ने कहा, ओवैसी जिन्ना की तरह इस्लामवाद, अलगाववाद और उग्रवाद की भाषा बोलते हैं. देश के हर नागरिक को ओवैसी की विभाजनकारी और सांप्रदायिक राजनीतिक के खिलाफ उठ खड़े होना चाहिए. फायरब्रांड भाजपा सांसद सूर्या ने एक दिसंबर को होने वाले ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव को दक्षिण में भाजपा का प्रवेश द्वार बताया है.

आज हैदराबाद बदलो, कल तेलंगाना बदलेगा

सूर्या ने कहा, "आज हैदराबाद बदलो, कल तेलंगाना बदलेगा, परसों पूरा दक्षिण भारत बदलेगा. पूरा देश हैदराबाद की ओर देख रहा है." तेलंगाना में अगले विधानसभा चुनाव के लिए अभी से तैयारी कर रही भाजपा नगर निकाय चुनाव में पूरी ताकत झोंक रही है. पार्टी महासचिव भूपेंद्र यादव समेत दिग्गज नेताओं को कमान सौंपी गई है. सूर्या ने कहा कि ओवैसी बंधुओं ने पुराने हैदराबाद में बुनियादी ढांचे को मजबूत करने की परियोजनाओं को शुरू करने क इजाजत नहीं दी. वे सिर्फ एक चीज की इजाजत देते हैं, वो हैं रोहिंग्या शरणार्थी.

Next Story