हैदराबाद

दो लड़कों की Love Story! 8 साल तक चला रिलेशनशिप फिर यूं रचाई शादी

Arun Mishra
20 Dec 2021 10:03 AM GMT
दो लड़कों की Love Story! 8 साल तक चला रिलेशनशिप फिर यूं रचाई शादी
x
31 वर्षीय सुप्रियो और 34 वर्षीय अभय ने एक दूसरे को अंगूठियां पहनायी और शनिवार को पास के एक रिसॉर्ट में हुए विवाह समारोह में साथ निभाने का संकल्प लिया.

Gay couple Marriage: हैदराबाद के एक समलैंगिक जोड़े ने अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ एक समारोह में अंगूठी एक्सचेंज की और शादी के रिश्ते में बंधकर आधिकारिक बना दिया. निजी समारोह का आयोजन शनिवार को हैदराबाद के बाहरी इलाके में स्थित एक रिसॉर्ट में किया गया. समारोह में बंगाली और पंजाबी शादी की रस्में हुईं, क्योंकि एक प्रमुख होटल प्रबंधन संस्थान में एक वरिष्ठ संकाय सदस्य सुप्रियो कोलकाता से हैं, और एक मल्टीनेशनल कंपनी के कर्मचारी अभय दिल्ली से हैं.

तेलंगाना में समलैंगिक पुरुषों की पहली शादी

तेलंगाना में समलैंगिक पुरुषों की पहली शादी में सुप्रियो चक्रवर्ती और अभय डांग अपने लगभग एक दशक लंबे रिश्ते को आगे बढ़ाते हुए शादी के बंधन में बंध गए. सुप्रियो ने कहा कि उनकी शादी ने सभी को मजबूत संदेश दिया है कि खुश रहने के लिए किसी की अनुमति की जरूरत नहीं है. समलैंगिक पुरुषों को तेलंगाना का पहला समलैंगिक जोड़ा माना जा रहा है. दोनों की लव स्टोरी 8 साल तक चली और फिर दोनों ने रॉयल अंदाज में शादी की.


रिसॉर्ट में अभय और सुप्रियो ने रचाई शादी

उन्होंने कहा कि हालांकि शादी को पंजीकृत नहीं किया जा सका, लेकिन समारोह में परिवार के लोग और दोस्त इकट्ठा हुए. 31 वर्षीय सुप्रियो और 34 वर्षीय अभय ने एक दूसरे को अंगूठियां पहनायी और शनिवार को पास के एक रिसॉर्ट में हुए विवाह समारोह में साथ निभाने का संकल्प लिया. समलैंगिक जोड़े की दोस्त सोफिया डेविड ने यह शादी करवाई जो खुद एलजीबीटीक्यू समुदाय से हैं.

Next Story