हैदराबाद

PM मोदी ने उठाया परिवारवाद का मुद्दा, तेलंगाना सरकार पर जमकर बरसे

Sakshi
26 May 2022 10:20 AM GMT
PM मोदी ने उठाया परिवारवाद का मुद्दा, तेलंगाना सरकार पर जमकर बरसे
x
केंद्र में भारतीय जनता पार्टी सरकार के आठ साल पूरे होने के अवसर पर आज पीएम नरेंद्र मोदी हैदराबाद में हैं।

केंद्र में भारतीय जनता पार्टी सरकार के आठ साल पूरे होने के अवसर पर आज पीएम नरेंद्र मोदी हैदराबाद में हैं। तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए वो एक बार फिर परिवारवाद पर जमकर कर बरसे। इस बार उनके निशाने पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी व प्रियंका गांधी वाड्रा, अखिलेश यादव, तेजस्वी यादव व ममता बनर्जी के बदले तेलंगाना के सीएम के. चंद्रशेखर राव थे। उन्होंने तेलंगाना सरकार को अंधविश्वासी करार दिया।

आगामी महीनों में सबसे पहले विधानसभा चुनाव गुजरात में है, लेकिन पीएम मोदी हैदराबाद में चुनावी मोड में नजर आये। उन्होंने केसीआर नेतृत्व वाली टीआरएस सरकार को परिवारवादी करार देते हुए कहा कि इस बार तेलंगाना में बदलाव पक्का है। तेलंगाना में अब भाजपा की सरकार बनने वाली है।

हैदराबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने बेरोजगारी, महंगाई व सांप्रदायिक तनाव पर कुछ नहीं बोला। उन्होंने कहा कि देश के सभी राज्यों से परिवारवाद से मुक्ति आज एक आंदोलन बन गया है। परिवारवादी पार्टियां लोकतंत्र की सबसे बड़ी दुश्मन भी है। परिवारवादी पार्टियों ने तेलंगाना सहित देश के युवाओं के सपने को कुचलने का काम किया है। परिवारवादी पार्टियों को विकास पसंद नहीं है।

Next Story