हैदराबाद

CM की बहन की कार को ट्रैफिक पुलिस ने क्रेन से खिंचवाया, कार के अंदर बैठी थीं मुख्यमंत्री की बहिन, VIDEO

Arun Mishra
29 Nov 2022 10:22 AM GMT
CM की बहन की कार को ट्रैफिक पुलिस ने क्रेन से खिंचवाया, कार के अंदर बैठी थीं मुख्यमंत्री की बहिन, VIDEO
x
शर्मिला जगह मोहन की बहन होने के साथ ही अविभाजित आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम वाईएस राजशेखर रेड्डी की बेटी हैं।

Hyderabad News: आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी की बहन शर्मिला रेड्डी की गाड़ी को हैदराबाद पुलिस ने क्रेन से खिंचवा दिया। ये सब तक हुआ जब शर्मिला अपनी कार में बैठी थीं। बता दें शर्मिला रेड्डी तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन के कारण कार के अंदर बैठी थीं। ये सारी घटना हैदराबाद के सोमाजीगुड़ा में हुआ। दरअसल YSRTP पार्टी की चीफ शर्मिला ने केसीआर के घर को घेराव करने की घोषणा की थी। प्रदर्शन कर रही रेड्डी को पुलिस ने पहले ही रोक लिया। सीएम जगन मोहन की बहन खुद कार चला रहीं थीं।

हैदराबाद पुलिस के कार रोकने के बाद शर्मिला रेड्डी ने खुद को गाड़ी के अंदर बंद कर लिया। पुलिस ने गेट खोलने की कोशिश भी की, लेकिन कामयाबी नहीं मिलने पर कार को क्रेन से टो कर दिया। न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार शर्मिला रेड्डी को सोमाजीगुडा से हिरासत में लिया गया और हैदराबाद के एसआर नगर पुलिस स्टेशन लाया गया। बता दें शर्मिला जगह मोहन की बहन होने के साथ ही अविभाजित आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम वाईएस राजशेखर रेड्डी की बेटी हैं।

इससे पहले सोमवार को शर्मिला रेड्डी पर अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया था। उन्होंने शर्मिला गो बैक के नारे लगाए थे और ज्वलनशील पदार्थ फेंक था। जिसके कारण बस में आग लग गई थी। घटना के दौरान बस के अंदर लोग सवार थे। शर्मिला कार्यकर्ताओं के साथ नरसम्पेटा में रुकी थीं, तब यह घटना हुई।

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story