हैदराबाद

तेलंगाना सीएम के मंत्री बेटे ने हैदराबाद गैंगरेप पर पहले ही दिया था बयान

Sujeet Kumar Gupta
6 Dec 2019 5:28 AM GMT
तेलंगाना सीएम के मंत्री बेटे ने हैदराबाद गैंगरेप पर पहले ही दिया था बयान
x

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के बेटे और मंत्री केटी रामा राव ने हैदराबाद गैंगरेप और हत्या मामले को लेकर हैरान करने वाला बयान दिया था. उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि लोग तुरंत परिणाम चाहते हैं. केटीआर के इस बयान के महज 6 घंटे के भीतर ही हैदराबाद गैंगरेप केस के चारों आरोप‍ियों का एनकाउंटर कर द‍िया गया. हालांकि केटी रामा राव ने अपने बयान में संविधान के मुताबिक चलने की नसीहत भी दी थी।

इससे पहले तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) के बेटे और राज्य सरकार में मंत्री केटीआर ने दिशा रेप और हत्या मामले में कहा था कि लोग फौरन नतीजा चाहते हैं. उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि लोग तुरंत परिणाम चाहते हैं, सांसदों ने भी आरोपियों को तुरंत फांसी देने की मांग की. यहां तक कि आप भी चाहते हैं कि तत्काल प्रभाव से बदलाव हो जाए. लेकिन उन्होंने कहा कि सरकार में रहते हुए मैं यह नहीं कह सकता कि उन्हें पब्लिक के बीच गोली मार दी जाए, ऐसे हमारा तंत्र काम नहीं करता।

केटी रामाराव ने कहा कि लेकिन कानून अपने तरीके से काम करता है. उन्होंने कहा क‍ि याद रखें कि निर्भया केस और कसाब केस में क्या हुआ था. मैं भी भावुक हूं. उन्होंने कहा कि दुर्भाग्य से मैं वो स्टैंड नहीं ले सकता जो जनता चाहती है, जैसे अपराधियों को देखते ही गोली मार दिया जाए. सिस्टम ऐसे काम नहीं करता.

दरअसल, इस मामले को लेकर लोगों में काफी गुस्सा है. इसे लेकर धरना प्रदर्शन जारी है. इस बीच सीएम केसीआर द्वारा कुछ शादियों में शिरकत करने की और लेडी डॉक्टर के परिवार से न मिलने की वजह से लोगों ने सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ नाराजगी भी व्यक्त की थी।

तेलंगाना पुलिस का दावा है कि सीन रिक्रिएशन के दौरान ही आरोपियों ने पुलिस पर हमला कर दिया और वहां से भागने की कोशिश की. पुलिस और आरोपियों के बीच उसी दौरान मुठभेड़ हुई और हैदराबाद पुलिस के हाथों एनकाउंटर में चारों आरोपी ढेर हो गए. ये एनकाउंटर हैदराबाद के एनएच 44 पर शुक्रवार सुबह 3 से 6 बीच तेलंगाना के चत्तनपल्ली पुल, शादनगर, ज‍िला रंगा रेड्डी में हुआ।


Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story