हैदराबाद

सरेंडर को तैयार नहीं थे आरोपी, जवाबी फायरिंग में हुए ढेर: तेलंगाना पुलिस

Special Coverage News
6 Dec 2019 9:57 AM GMT
सरेंडर को तैयार नहीं थे आरोपी, जवाबी फायरिंग में हुए ढेर: तेलंगाना पुलिस
x
हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ हैवानियत करने वाले चारों आरोपियों को पुलिस एनकाउंटर में ढेर कर दिया गया है.

हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ हैवानियत करने वाले चारों आरोपियों को पुलिस एनकाउंटर में ढेर कर दिया गया है. शुक्रवार सुबह हैदराबाद के एनएच 44 पर पुलिस के साथ मुठभेड़ में आरोपियों को ढेर किया गया. 27 नवंबर को आरोपियों ने महिला डॉक्टर के साथ रेप किया था और बाद में जिंदा जला दिया गया था.

तेलंगाना पुलिस की प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू हो गई है. साइबराबाद पुलिस के कमिश्नर वी. सज्जनार ने कहा कि 27-28 नवंबर की रात युवती के साथ दुष्कर्म हुआ और बाद में जिंदा जला दिया गया. हमने आरोपियों के खिलाफ सबूत इकट्ठे किए और बाद में उन्हें गिरफ्तार किया. हमें दस दिन के लिए पुलिस कस्टडी मिली.

पुलिस ने बताया क्यों करना पड़ा एनकाउंटर...रिमांड के चौथे हम उन्हें बाहर लेकर आए, उन्होंने हमें सबूत दिए. आज हम उन्हें आगे के सबूत इकट्ठा करने के लिए लेकर आए थे, लेकिन उन्होंने पुलिस पार्टी पर हमला बोल दिया. हमारे दो हथियार छीने गए थे, जिसके बाद पुलिस को आरोपियों पर फायरिंग करनी पड़ी. चारों आरोपियों की मौत गोली लगने के कारण से ही हुई है, इस दौरान एक SI और कॉन्स्टेबल घायल भी हुए हैं.हमने आरोपियों का डीएनए टेस्ट भी किया है, ये सभी लोग कर्नाटक-तेलंगाना में कई मामलों में आरोपी थे.साइबराबाद पुलिस के कमिश्नर ने कहा कि शुक्रवार सुबह 5.45 से 6.15 के बीच में एनकाउंटर हुआ, इन आरोपियों का नाम कई अन्य केस से भी जुड़ा है, इसकी जांच चल रही है.

पुलिस कमिश्नर वीसी सज्जनर ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों को चेताया था और सरेंडर करने को कहा था लेकिन उन्होंने फायरिंग जारी रखी. यही कारण रहा कि हमने खुली फायरिंग की और इसी दौरान आरोपी मारे गए. कमिश्नर ने कहा कि जो दो पुलिसवाले घायल हुए हैं उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है.



Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story