हैदराबाद

हैदराबाद निकाय चुनाव : ओवैसी के गढ़ में CM योगी ने किया रोड शो, भगवा रंग में रंगी सड़कें

Arun Mishra
28 Nov 2020 12:11 PM GMT
हैदराबाद निकाय चुनाव : ओवैसी के गढ़ में CM योगी ने किया रोड शो, भगवा रंग में रंगी सड़कें
x
बीजेपी के प्रत्याशियों के समर्थन में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रोड शो किया.

हैदराबाद : बिहार विधानसभा चुनाव में अपने बेहतर प्रदर्शन के बाद बीजेपी की निगाह अब तेलंगाना और पश्चिम बंगाल पर है. लेकिन उससे पहले तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में निकाय चुनाव होने हैं. इस चुनाव में बीजेपी का समर्थन करने के लिए बीजेपी के प्रत्याशियों के समर्थन में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने रोड शो किया. शनिवार को हुए रोड शो में तमाम इलाके भगवामय नजर आए. इस दौरान रोड शो में बाहुबली फिल्म का गाना जियो रे बाहुबली बजता हुआ दिखा. इस कार्यक्रम में उनके साथ बीजेपी के स्थानीय नेता समेत दक्षिण भारत के बीजेपी के नेतृत्व के चेहरे दिखाई दिए.

हैदराबाद में सीएम योगी के रोड शो के मद्देनजर बीजेपी ने बड़े पैमाने पर तैयारी की है. इसके अलावा जहां से योगी का रोड शो गुजरेगा उस इलाके को भगवा रंद से सजाया गया है.



जेपी नड्डा ने किया था रोड शो

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हैदराबाद में शुक्रवार को रोड शो किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि उनके दौरे से पहले कहा गया कि एक राष्ट्रीय अध्यक्ष गली का चुनाव कराने आ रहा है, क्या हैदराबाद गली है. यह हैदराबाद के मतदाताओं का अपमान है.

चुनाव की बदली तस्वीर

बीजेपी के आक्रामक प्रचार ने हैदराबाद के लोकल चुनाव को महत्वपूर्ण बना दिया है. बीजेपी के कई बड़े नेता ग्रेटर हैदराबाद म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन चुनाव के लिए प्रचार कर रहे हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हैदराबाद नगर निगम के 150 वार्डों के लिए होने वाले चुनावों में प्रचार करेंगे.

Next Story