हैदराबाद

युवक करता था परेशान, महिला ने दोस्तों संग मिलकर ऐसे सिखाया सबक कि अब जाना होगा जेल

Special Coverage News
2 Feb 2019 8:17 AM GMT
युवक करता था परेशान, महिला ने दोस्तों संग मिलकर ऐसे सिखाया सबक कि अब जाना होगा जेल
x
प्रोजेक्ट मैनेजर काम कर रही युवती ने सोचा क्यों न इसको सबक सिखाया जाए, उसने अपने 5 दोस्तों के साथ मिलकर एक प्लान बनाया...

हैदराबाद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. पुलिस ने एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने युवती को एक शख्स का अपहरण करने के आरोप में गिरफ्तार की है. एक मल्टीनेशनल कंपनी में करने वाली यह युवती पुरुष का अपहरण उसको सबक सिखाने के लिए की, क्योंकि वह पिछले कई महीनों से उसको परेशान कर रहा था.

आरोपी युवती अपने 5 दोस्तों के साथ मिलकर एक कारपेंटर का अपहरण किया.23 साल का वी साई कुमार जो पेशे से कारपेंटरी का काम करता है, वो अपने दोस्त के घर पर युवती को देखा. उसने कहीं से उस युवती का फोन नंबर ले लिया. नंबर लेने के बाद वह उसको परेशान करने लगा.

फोन कॉल और मैसेज से परेशान होकर साइबराबाद में बतौर प्रोजेक्ट मैनेजर काम कर रही युवती ने सोचा क्यों न इसको सबक सिखाया जाए.उसने अपने 5 दोस्तों के साथ मिलकर एक प्लान बनाया. प्लान के मुताबिक उसने कारपेंटर को सिकंदराबाद में एक कॉलेज के पास मिलने के लिए बुलाया. साई कुमार के पहुंचने के बाद उसको मारा गया और अपहरण करके एक सुनसान इलाके में ले जाया गया.

गोपालपुर के एसीपी के श्रीनिवास रॉव ने कहा कि लड़की अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसका कत्ल करना चाहती थी. वो किसी तरह बचकर निकनलने में सफल रहा और अस्पताल में भर्ती हुआ. पुलिस ने लड़की समेत सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

23 साल के युवक के बयान के मुताबिक पुलिस ने अपहरण और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया. पुलिस ने लड़की और उसके पांच दोस्तों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने सभी आरोपियों से पूछताछ करने के बाद उनको गिरफ्तार कर ली है. इस बीच पुलिस ने महिलाओं से अपील की है कि वे कानून अपने हाथ में न लें और जल्द कार्रवाई के लिए पुलिस की मदद लें.


Next Story