तेलंगाना

'मस्जिदों की खुदाई करने पर शिवलिंग मिले तो हमारा और शव मिले तो तुम्हारा', BJP की ओवैसी को चुनौती

Sakshi
26 May 2022 11:32 AM GMT
मस्जिदों की खुदाई करने पर शिवलिंग मिले तो हमारा और शव मिले तो तुम्हारा, BJP की ओवैसी को चुनौती
x
तेलंगाना बीजेपी के प्रमुख बंदी एसके ने एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को चुनौती दी है।

उत्तर प्रदेश के वाराणसी (Varanasi) के ज्ञानवापी मस्जिद परिसर के सर्वे में कथित तौर पर शिवलिंग मिलने के बाद बयानबाजी थमती नजर नहीं आ रही है। इस बीच तेलंगाना बीजेपी के प्रमुख बंदी एसके ने एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को चुनौती दी है। साथ ही उन्होंने कहा है कि हम राज्य की सभी मस्जिदें खोदेंगे। अगर वहां शिवलिंग मिले तो इसे हमे सौंप दें।

तेलंगाना बीजेपी चीफ ने कहा है कि 'जहां कहीं भी मस्जिद परिसर की खुदाई की जाती है, वहां शिवलिंग मिलते हैं। मैं असदुद्दीन ओवैसी को खुली चुनौती दे रहा हूं कि हम राज्य के सभी मस्जिदे खोदेंगे। यदि शव बरामद होते हैं तो यह आपका (मुसलमानों का), यदि शिवलिंग मिलेगा तो आप इसे हमें सौंप दें। क्या आप स्वीकार करेंगे।'

बता दें कि बीते बुधवार रात करीमनगर में एक विशाल 'हिंदू एकता यात्रा' को संबोधित करते हुए तेलंगाना भाजपा प्रमुख बंदी संजय कुमार एआईएमआईएम केअध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर जमकर निशाना साधा। संजय कुमार ने दावा किया कि अतीत में मुस्लिम शासकों द्वारा तेलंगाना में कई मंदिरों को ध्वस्त कर दिया गया था और उनके स्थान पर मस्जिद का निर्माण किया गया था।। असदुद्दीन ओवैसी को खुली चुनौती देते हुए उन्होंने राज्यों के सभी मंदिरों में खुदाई का आह्वन किया और कहा कि राज्य की धार्मिक प्रतीकों का पता चला तो हिंदू उन्हें अपने कब्जे में ले लेंगे।

Next Story