तेलंगाना

तंत्र-मंत्र के शक में जोड़े को पेड़ से बांधा, ग्रामीणों ने की पिटाई

Smriti Nigam
20 Jun 2023 7:41 AM GMT
तंत्र-मंत्र के शक में जोड़े को पेड़ से बांधा, ग्रामीणों ने की पिटाई
x
तेलंगाना में एक जोड़े को एक पेड़ से बांध दिया गया था और फिर तेलंगाना के संगारेड्डी जिले में जादू-टोना करने के संदेह में ग्रामीणों द्वारा बेंत से पीटा गया था।

तेलंगाना में एक जोड़े को एक पेड़ से बांध दिया गया था और फिर तेलंगाना के संगारेड्डी जिले में जादू-टोना करने के संदेह में ग्रामीणों द्वारा बेंत से पीटा गया था।तेलंगाना में ग्रामीणों ने तंत्र-विद्या के संदेह में दोनों को एक पेड़ से लटका दिया और उनकी पिटाई कर दी। दंपति को मामूली चोटें आईं और पुलिस ने उन्हें तुरंत अस्पताल भेज दिया।तंत्र-मंत्र और जादू-टोने करने के शक में एक और दंपति के साथ बर्बरता की गई तथा उन्हें बांधकर खतरनाक तरीके से पेड़ पर लटका दिया गया. तेलंगाना के संगारेड्डी जिले के सदाशिवपेट मंडल क्षेत्र में एक घटना ने सभी को चौंका दिया. यहां के कोल्लूर गांव में याद्दय्या और श्यामला नाम के पति और पत्नी को कुछ ग्रामीणों ने मिलकर तंत्र-मंत्र और काला जादू करने के आरोप में जमकर पीटा और फिर इसके बाद एक पेड़ में चेन से हाथ-पैर बांध कर लटका दिया.

घटना जिले के कोलकुर गांव की है।कुछ लोगों ने दंपति को पेड़ पर लटकाने की घटना का वीडियो बना लिया और जल्द ही यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. घटना के बारे में पुलिस को जानकारी मिली तो वहां पहुंचकर पहले याद्दय्या और श्यामला को छुड़वाकर सुरक्षित उतारा गया. फिर दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.

श्यामम्मा और यादैया के रूप में पहचाने जाने वाले जोड़े को एक पेड़ से बांध दिया गया और ग्रामीणों ने पीटा।

घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें छुड़ाया। दंपति को मामूली चोटें आईं और उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया।

बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले याद्दय्या की गांव के एक शख्स और उसके परिवार वालों से झगड़ा हो गया और झगड़े के दौरान ही उसने उन लोगों को जादू-टोना करके उन्हें खत्म कर देने का डर दिखाया. पुलिस के मुताबिक, ग्रामीणों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।पुलिस ने मामले को लेकर कई ग्रामीणों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि याद्दय्या और श्यामला दोनों दलित बिरादरी से आते हैं. घटना सामने आने के बाद अब कुछ दलित संगठन भी उनके समर्थन में सामने आ गए हैं.इस झगड़े के कुछ दिन बाद उस व्यक्ति के बड़े भाई बीमार पड़ गए और बाद में उनकी मौत हो गई.बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले याद्दय्या की गांव के एक शख्स और उसके परिवार वालों से झगड़ा हो गया और झगड़े के दौरान ही उसने उन लोगों को जादू-टोना करके उन्हें खत्म कर देने का डर दिखाया. पुलिस के मुताबिक, ग्रामीणों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।पुलिस ने मामले को लेकर कई ग्रामीणों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है

इसी बीच भीमय्या नामक शख्स जो इस घटना के बाद से ही फरार हो गया था. अचानक से पुलिस स्टेशन पहुंचा और मामले को लेकर गवाही भी दी.

Next Story