Top Stories

पीलीभीत:हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से युवक की मौत,बिजली विभाग की लापरवाही आई सामने

पीलीभीत:हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से युवक की मौत,बिजली विभाग की लापरवाही आई सामने
x
खेतों के ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन लाइन की कि चपेट में आने से उसके पति की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं महिला बुरी तरह से झुलस गई

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में बिजली विभाग के लापरवाही के कारण बड़ा हादसा हो गया.जहा खेत में काम कर रहे मजदूरों पर हाईटेंशन लाइन गिरने से दंपति बुरी तरह से झुलस गए. हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि, महिला बुरी तरह से घायल हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है.परिजनों का आरोप है कि पास की ही दुर्गा राइस मिल के बिजली कनेक्शन की हाईटेंशन लाइन से उनके परिवार के एक शख्स मौत हुई है, पूरा मामला थाना सुनगढ़ी क्षेत्र के गुटैया की है.

वही जिला अस्पताल में घायल महिला नन्ही देवी थाना सुनगढ़ी क्षेत्र के गुटेहा गांव की रहने वाली है जो अपने पति लक्ष्मी प्रसाद के साथ खेत में जानवरों के लिए घास काट रही थी. इसी बीच खेतों के ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन लाइन की कि चपेट में आने से उसके पति की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं महिला बुरी तरह से झुलस गई.

पूरे मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक कीरीट कुमार राठौर ने बताया थाना सुनगढ़ी क्षेत्र में हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से एक शख्स की मौत हो गई है और एक महिला घायल हो गई. सूचना पर थानाध्यक्ष को भेजकर कानून व्यवस्था की स्थिति को नियंत्रण में रखने के निर्देश दिए गए हैं. अग्रिम विवेचना कर कार्रवाई की जाएगी.

मृतक शख्स के भतीजे ने बताया की हर रोज दोनों लोग अपने खेत में जानवरों के लिए घास काटने जाते थे. आज पास के ही दुर्गा राइस मिल के किनारे से चली आ रही हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से चाचा की मौके पर ही मौत हो गई और चाची को घायल अवस्था में अस्पताल भर्ती कराया गया है.


Next Story