राष्ट्रीय

सास बोली- बर्तन धो दो.. बहू ने बाल पकड़ घसीटा और पीटने लगी, फिर 1 महीने बाद सास ने ऐसे लिया बदला

Special Coverage Desk Editor
23 Sep 2022 10:46 AM GMT
सास बोली- बर्तन धो दो.. बहू ने बाल पकड़ घसीटा और पीटने लगी, फिर 1 महीने बाद सास ने ऐसे लिया बदला
x
सास और बहू दो ऐसे प्राणी हैं जिनकी कभी आपस में नहीं बनती है। इनके बीच नोकझोंक होना बहुत आम बात होती है। लेकिन कभी कभी बातों की बहसबाजी हाथापाई पर भी उतर आती है। अब राजस्थान के जयपुर का यह मामला ही ले लीजिए।

सास और बहू दो ऐसे प्राणी हैं जिनकी कभी आपस में नहीं बनती है। इनके बीच नोकझोंक होना बहुत आम बात होती है। लेकिन कभी कभी बातों की बहसबाजी हाथापाई पर भी उतर आती है। अब राजस्थान के जयपुर का यह मामला ही ले लीजिए। यहां एक बहू ने अपनी सास का हाथ तोड़ दिया। वजह सिर्फ इतनी थी कि सास ने बहू को एक बर्तन धोने के लिए कहा था। हालांकि इसके बाद सास ने भी ऐसा बदला लिया जिसे बहू जीवनभर याद रखेगी।

बर्तन धोने को कहा तो कर दी सास की पिटाई

दरअसल एक महीने पहले की बात है। 75 वर्षीय धापू देवी और उसकी बहू मोहनी देवी नल से पानी भर रहे थे। इस दौरान दोनों की किसी बात पर बहस शुरू हो गई। ऐसे में बहू ने अपनी सास के बर्तन पर गंदा पानी फेंक दिया। यह देख सास गुस्सा हुई और बहू को बर्तन धोने को कहा। बस यह बात इतनी बढ़ गई कि बहू ने सास को पीटना शुरू कर दिया।

हद तो तब हो गई जब बहू का बेटा और दूसरी बहूएं भी इसमें शामिल हो गई। फिर सभी ने सास की पिटाई की। उसके बाल पकड़कर उसे जमीन पर घसीटा। इस बीच पीड़िता का छोटा बेटा आया और उसने बीच बचाव किया। वही मां को अस्पताल ले गया। यहां महिला का इलाज और दवा करीब एक महीने चली।

सास के हाथ में डली रॉड

बहू की पिटाई से सास का एक हाथ टूट गया। उस पर प्लास्टर चढ़ाया गया। बाद में उसमें एक लोहे की रॉड भी डाली गई। ये सभी चीजें होने के बाद जब सास थोड़ी ठीक हुई तो वह बहू की शिकायत करने लड़खाते हुए थाने पहुंची। उसने बीते मंगलवार (20 सितंबर) अपनी बहू और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। बरहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

वैसे ये कोई पहली बार नहीं है जब सास और बहू की ऐसी हाथापाई हुई हो। इसके पहले भी सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो और मामले सामने आ चुके हैं जहां बहू अपनी सास की पिटाई करती है। वैसे कई बार सास द्वारा बहू की पिटाई का मामला भी सामने आ जाता है। इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story