राष्ट्रीय

बीएसपी ने तीसरे चरण की दूसरी लिस्ट में 8 कैंडिडेट के नाम घोषित किए, 2 सीटों पर प्रत्याशी बदले

बीएसपी ने तीसरे चरण की दूसरी लिस्ट में 8 कैंडिडेट के नाम घोषित किए, 2 सीटों पर प्रत्याशी बदले
x

उत्तर प्रदेश 2022 विधानसभा चुनाव (UP Vidhansabha Chunav 2022) की तैयारियों में जुटे सभी राजनीतिक दल एक-एक कर उम्मीदवारों की घोषणा कर रहे हैं। शुक्रवार को बहुजन समाज पार्टी ने तीसरे चरण के छह जिलों की आठ विधानसभा सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा की है। बीएसपी ने 27 जनवरी को तीसरे चरण की 53 विधानसभा सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा की थी। वहीं, बीएसपी ने नई लिस्ट जारी करते हुए फिरोजाबाद की दो सीटों पर उम्मीदवार बदल दिए हैं।

बहुजन समाज पार्टी ने फिरोजाबाद सीट से साजिया हसन को उम्मीदवार बनाया है, पहले बबलू कुमार राठौर उम्मीदवार थे। वहीं, सिरसागंज सीट से पंकज मिश्रा को टिकट दिया है, पहले ठा. राघवेंद्र सिंह को टिकट मिला था। फर्रुखाबाद की अमृतपुर से अमित कुमार सिंह उर्फ राहुल कुशवाहा तो भोजपुर विधानसभा सीट से आलोक वर्मा बीएसपी के प्रत्याशी होंगे।

बहुजन समाज पार्टी ने औरैया की बिधूना सीट से गौरव सिंह, कानपुर देहात की भोगनीपुर सीट से जुनैद खान को बसपा के टिकट पर चुनावी मैदान में उतारा है। कानपुर नगर की आर्यनगर सीट से डॉ. आदित्य जायसवाल को टिकट मिला है। वही, महोबा जिले की चरखारी विधानसभा सीट से विनोद कुमार राजपूत बीएसपी के उम्मीदवार होंगे।












Next Story