Top Stories

अयोध्या में 10 साल के बच्चे के साथ कुकर्म, 25 साल के युवक ने खेत में किया गलत काम.........

सुजीत गुप्ता
19 Oct 2022 2:16 PM GMT
अयोध्या में 10 साल के बच्चे के साथ कुकर्म, 25 साल के युवक ने खेत में किया गलत काम.........
x
दादी की तहरीर पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

अयोध्या जिले में में 10 साल के बच्चे के साथ 25 साल के युवक ने कुकर्म किया। घटना रविवार की है, लेकिन बुधवार इसकी एफआईआर दर्ज की गई है। बताया जा रहा है कि मासूम किसी काम से खेत में गया था। वहां पर आरोपी ने उसके साथ गलत काम किया। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है।

मवई थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले बच्चा कक्षा पांच का छात्र है। बच्चे की मां की पहले ही मौत हो चुकी है। पिता मुम्बई में रहकर मजदूरी करता है। वह अपने दादा-दादी के साथ रहता है। परिजनों के मुताबिक, रविवार को छात्र किसी काम से खेत पर गया था। वहां पर बरतरा गांव के मिठाई लाल ने उसके साथ दरिंदगी की। बच्चा किसी तरह से आरोपी के चंगुल से छूटकर घर पहुंचा और उसने आपबीती बताई।

बुधवार को किशोर की दादी ने मवई थाना में मिठाई लाल के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने अपराध संख्या 293/22 धारा 377,323,506 आई पी सी व 5/6 पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर बच्चे को मेडिकल के लिये भेज दिया।

प्रभारी निरीक्षक नीरज सिंह ने बताया कि बच्चे का कोर्ट में बयान कराया जाएगा। घटना की विवेचना उप निरीक्षक गुलाम रसूल को मिली है। प्रभारी निरीक्षक नीरज सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करने के प्रयास किये जा रहे हैं।

Next Story