धर्म-कर्म

दो दिन के बाद बदल जाएगा इन राशियों का भाग्य, सूरज से तेज चमकेगी किस्मत

दो दिन के बाद बदल जाएगा इन राशियों का भाग्य, सूरज से तेज चमकेगी किस्मत
x

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार समय समय पर ग्रहो के चाल की वजह से राशियों का भाग्य बदलता रहता है ऐसे में अब 11 अक्टूबर शनि की चाल बदलने वाली है। इस दिन शनिदेव वक्री से मार्गी हो जाएंगे। ज्योतिष में शनि को महत्वपूर्ण ग्रह माना जाता है।

शनि के अशुभ प्रभावों से हर कोई भयभीत रहता है। शनि के अशुभ होने पर व्यक्ति को कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ता है। लेकिन ऐसा नहीं है कि शनिदेव सिर्फ अशुभ फल देते हैं। शनिदेव शुभ फल भी देते हैं। शनि के शुभ होने पर व्यक्ति का भाग्योदय हो जाता है। शनिदेव रंक को भी राजा बना सकते हैं। आइए जानते हैं 11 अक्टूबर से किन राशियों का भाग्योदय होने जा रहा है...

मेष राशि- धन लाभ होगा, जिससे आर्थिक समस्याओं से छुटकारा मिलेगा। जीवनसाथी के साथ समय व्यतीत करेंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। मित्रों के साथ समय व्यतीत करेंगे। कार्यों में सफलता प्राप्त होगी। शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए ये समय शुभ कहा जा सकता है।

कर्क राशि-आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। नया कार्य शुरू करने से लाभ होगा। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में हिस्सा लेने का अवसर मिलेगा। खूब मान- सम्मान मिलेगा। पद- प्रतिष्ठा में वृद्धि के योग बन रहे हैं। कार्यों में सफलता प्राप्त करेंगे। दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा। वाहन सुख में वृद्धि होगी।

कन्या राशि- नौकरी और व्यापार में लाभ होगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। मान- सम्मान और पद- प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा। नौकरी और व्यापार में लाभ के योग बन रहे हैं। आध्यात्मिक कार्यों में हिस्सा लेने का अवसर मिलेगा। कन्या राशि के जातकों के लिए शनि का मार्गी होना किसी वरदान से कम नहीं है।



Next Story