Top Stories

यूपी में 11 पीपीएस अफसरों का हुआ तबादला, नई जिम्मेदारियों के साथ मिली तैनाती

Arun Mishra
17 Oct 2021 10:08 AM GMT
यूपी में 11 पीपीएस अफसरों का हुआ तबादला, नई जिम्मेदारियों के साथ मिली तैनाती
x
अलग-अलग जिलों में पुलिस उपाधीक्षक, सहायक पुलिस आयुक्त और अपर पुलिस अधीक्षक के पद पर तैनात इन अफसरों को नई जिम्मेदारी के साथ दूसरे जिलों में भेजा गया है।

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले राज्य की कानून व्यवस्था को व्यवस्थित करने की तैयारी जोर-शोर से की जा रही है। उत्तर प्रदेश में बीते दिनों से लगातार हो रहे पुलिस महकमे के अफसरों के ट्रांसफर के बीच शनिवार देर रात 11 पीपीएस अफसरों के तबादले किए गए। अलग-अलग जिलों में पुलिस उपाधीक्षक, सहायक पुलिस आयुक्त और अपर पुलिस अधीक्षक के पद पर तैनात इन अफसरों को नई जिम्मेदारी के साथ दूसरे जिलों में भेजा गया है।

11 अफसरों के हुए तबादले

उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक मुख्यालय की ओर से शनिवार देर रात 11 पीपीएस अफसरों के तबादले की सूची जारी की गई। राजधानी लखनऊ, बस्ती, झांसी, औरैया, सिद्धार्थनगर समेत अन्य जिलों में बतौर पुलिस उपाधीक्षक, अपर पुलिस अधीक्षक, सहायक पुलिस आयुक्त के पद पर तैनात अफसरों का तबादला किया गया है। ट्रांसफर सूची में शामिल 11 अफसरों में से चार को लखनऊ में, दो अफसरों को एटा में, आगरा, कानपुर, बरेली, मुजफ्फरनगर , मथुरा में 1-1 अफसर को तैनात किया गया है।





पीपीएस अफसरों को कहां मिली तैनाती

जारी की गई सूची के मुताबिक, बस्ती में पुलिस उपाधीक्षक के पद पर तैनात धनंजय सिंह कुशवाहा को एटा नगर का अपर पुलिस अधीक्षक, यूपी एसटीएफ की टीम में बतौर पुलिस उपाधीक्षक के पद पर तैनात विनोद कुमार सिंह को एसटीएफ में ही अपर पुलिस अधीक्षक की जिम्मेदारी दी गई है। इसी के साथ राघवेंद्र कुमार मिश्रा को लखनऊ नगर का अपर पुलिस उपायुक्त, मनीष चंद्र सोनकर को कानपुर नगर का अपर पुलिस उपायुक्त, मुकेश प्रताप सिंह को बरेली का अपर पुलिस अधीक्षक, हृदेश कठेरिया को लखनऊ ग्रामीण का अपर पुलिस अधीक्षक, अरुण चंद्र को आगरा (यातायात) का अपर पुलिस अधीक्षक, स्नेहलता को एटा की अपराध शाखा में अपर पुलिस अधीक्षक, सच्चिदानन्द को लखनऊ साइबर क्राइम में अपर पुलिस अधीक्षक, अनुराग सिंह को मुजफ्फरनगर (यातायात) का अपर फ्लिस अधीक्षक व हरेंद्र कुमार को मथुरा (यातायात) का अपर पुलिस अधीक्षक बनाया गया है।

Next Story