Top Stories

युवक को लाठियों से पीट-पीट कर हत्या करने के मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार

Shiv Kumar Mishra
20 March 2022 7:53 AM GMT
युवक को लाठियों से पीट-पीट कर हत्या करने के मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार
x

फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच (Crime Branch) डीएलएफ की टीम ने 5 दिन पहले फरीदाबाद के थाना एनआईटी एरिया में हुई युवक की हत्या (Murder) के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस Police प्रवक्ता सूबे सिंह ने शनिवार को बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में नवीन और फारुख का नाम शामिल है. आरोपी फरीदाबाद के एसजीएम नगर के रहने वाले है. गौरतलब है, दीपक के पिता मुकेश ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि मृतक दीपक और आरोपी नवीन दोस्त थे और एकसाथ मिलकर नशा किया करते थे.

उन्होंने बताया कि मैनें अपने बेटे को समझाने की बहुत कोशिश की परंतु उसने उनकी नहीं मानी. 13 मार्च की शाम दीपक अपने घर पर यह कहकर गया था कि वह अपने दोस्तों से मिलने जा रहा है. काफी देर होने पर भी जब वह घर नहीं आया तो उसके परिजनों को उसकी चिंता होने लगी. अगले दिन उन्हें सूचना मिली कि दीपक आरोपी नवीन के चुबारे में मृत पड़ा हुआ है.

मृतक के परिजन जब नवीन के घर पहुंचे तो चुबारे के दीपक की लाश पड़ी हुई थी. दीपक के शरीर पर लाठी-डंडों की चोट के निशान थे और वह लाठी-डंडे वहीं पर पढ़े हुए थे. पीडि़त मुकेश की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ हत्या की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू की गई. पुलिस द्वारा इस मामले में वारदात में प्रयोग लाठी-डंडे बरामद किए गए हैं. इस मामले में कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच डीएलएफ की टीम ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों को शनिवार को अदालत में पेश किया गया जहां से आरोपी फारुख को जेल भेज दिया गया.

आरोपी नवीन को 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है. प्राथमिक पूछताछ में आरोपी ने बताया कि दीपक उनका दोस्त था परंतु वह उनकी परचून की दुकान के बाहर स्मैक बेचता था. उसकी वजह से वहां पर रहने वाले लोगों को यह लगने लगा कि स्मैक बेचने में आरोपी नवीन की भी मिलीभगत है जिसकी वजह से समाज में उनकी छवि खराब हो रही थी.आरोपियों के खिलाफ हत्या की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

Next Story