Top Stories

करंट की चपेट में आने से पति-पत्नी समेत 3 की मौत

सुजीत गुप्ता
10 Oct 2021 12:05 PM GMT
करंट की चपेट में आने से पति-पत्नी समेत 3 की मौत
x

जहानाबाद जिले के घोसी थाना क्षेत्र के खिरौटी गढ़ गांव के बधार में रविवार दोपहर करंट की चपेट में आने से पति-पत्नी समेत तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान खिरौटी गढ़ के कोसमी देवी (32 वर्ष), कारी देवी (54 वर्ष) एवं उमेश बिंद उर्फ शोभी बिंद (55 वर्ष) के रूप में की गई है।

परिजनों के अनुसार तीनों लोग फल्गू नदी से पास घास काटने के लिए गए थे। अचानक बिजली के तार की चपेट में गए। करंट की चपेट में आई कोसमी देवी जब चिल्लाई तो पास में घास काट रही कारी देवी उसे बचाने आई और वह भी करंट के चपेट में आ गई। बाद में दोनों को छटपटाते देख उमेश बिंद उर्फ शोभी बिंद भी वहां पहुंचे और उन दोनों को बचाने के चक्कर में वो खुद भी करंट की चपेट में आ गए। तीनों बेहोश हो गए। शोरगुल सुनकर स्थानीय ग्रामीणों द्वारा आनन-फानन में तीनों को रेफरल अस्पताल गोड़सर लाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हे मृत घोषित कर दिया।

मामले की सूचना पाकर घोसी पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेने का प्रयास कर रही थी, लेकिन ग्रामीण आक्रोशित थे। ग्रामीणों द्वारा घोसी धामापुर मुख्य सड़क मार्ग को अस्पताल के समीप जाम कर आवागमन को ठप कर दिया। सूचना पाकर घोसी बीडीओ प्रभाकर कुमार रेफरल अस्पताल पहुंचकर लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास कर रहे थे। लेकिन ग्रामीणों द्वारा घटनास्थल पर डीएम एवं एसपी के आने की मांग कर रहे थे।



Next Story