धर्म-कर्म

इन चार राशियों के लोग तोड़ देते हैं अपना वादा?

सुजीत गुप्ता
25 Oct 2021 12:31 PM GMT
इन चार राशियों के लोग तोड़ देते हैं अपना वादा?
x

कुछ लोग ऐसे होते हैं, जो अपनी बातों में टिके रहते हैं। कुछ लोग अपने वादे को तोड़ देते हैं। कहा जाता है कि बहुत कम लोग अपने शब्दों में टिके रहते हैं। वादा करना जितना आसान होता है, उसे निभाना उतना ही मुश्किल होता है। ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों और नौ ग्रहों का वर्णन किया गया है। जानिए उन राशियों के बारे में जिनसे जुड़े लोग वादा करके उसे तोड़ देते हैं।

1. मिथुन-ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, मिथुन राशि के लोग अपना वादा कम पूरी करते हैं। इस राशि के लोग वादा करके उसे तोड़ देते हैं। लेकिन ऐसा ये लोग जानबूझकर नहीं करते हैं, परिस्थिति वश यह अपने शब्दों पर टिके नहीं रह पाते हैं। इसलिए मिथुन राशि के लोगों से अपनी बात शेयर करने से पहले सोचें।

2. वृषभ- इस राशि के लोग अपना वादा पूरा नहीं कर पाते हैं। यह किसी से कुछ भी प्रॉमिस कर देते हैं और बाद में इन्हें पछताना पड़ता है।

3. मीन- मीन राशि के जातक अपने वादे को कम ही पूरा कर पाते हैं। इसलिए इस राशि के जातक किसी से कोई भी वादा करने से पहले सोचें। कहा जाता है कि इस राशि के जातकों के लिए वादा निभाना थोड़ा मुश्किल होता है।

4. तुला- ज्योतिष शास्त्र में तुला राशि वालों को वादा पूर्ति करने में सबसे खराब माना जाता है। कहते हैं कि इन लोगों से बातें शेयर करने से पहले सोचें। तुला राशि वालों को पर्सनल लाइफ की चीजें शेयर करने से बचना चाहिए।



Next Story