Top Stories

करनाल से 4 आतंकवादी गिरफ्तार, भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद

करनाल से 4 आतंकवादी गिरफ्तार, भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद
x

करनाल में गुरुवार को पुलिस को बड़ी सफलता मिली। आईबी की सूचना पर करनाल पुलिस ने बसताड़ा टोल के पास से गुरुवार को चार आतंकियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को गाड़ी में भारी मात्रा में विस्फोटक होने की सूचना मिली थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुरुवार सुबह चार बजे के करीब बसताड़ा टोल प्लाजा के पास से चारों को गिरफ्तार किया गया। सभी एक बड़ी एसयूवी से कहीं जाने की प्लानिंग बना रहे थे। शुरुआती जांच में पता चला है कि ये सभी पंजाब से दिल्ली की तरफ जा रहे थे। पुलिस ने आईबी की रिपोर्ट के आधार पर यह कार्रवाई की थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चारों का संबंध पंजाब के आतंकी संगठन बब्बर खालसा इंटरनेशनल (BKI) से है। इनको पकड़ने के लिए खुफिया विभाग, पंजाब पुलिस और हरियाणा पुलिस ने ज्वाइंट ऑपरेशन चलाया था। संदिग्धों की कार की तलाशी रोबोट की मदद से ली गई। उसमें ज्यादा विस्फोटक होने की आशंका है। पकड़े गए आतंकियों की उम्र 20-25 साल के आसपास है। इन्हें ये हथियार कहीं छोड़ने का काम सौंपा गया था। ये लोग पंजाब से महाराष्ट्र के नांदेड जा रहे थे।। दोपहर बाद पुलिस पूरे मामले का खुलासा करेगी। सभी आरोपी पंजाब के हैं।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story