Top Stories

दोस्त की सगाई से लौट रहे 5 दोस्तों की सड़क दुर्घटना में मौत

दोस्त की सगाई से लौट रहे 5 दोस्तों की सड़क दुर्घटना में मौत
x

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में गुरुवार देर रात को दोस्त की लगन सगाई से कार में वापस लौट रहे पांच दोस्तों की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल एक अन्य युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने सभी पांचों शव पोस्टमॉर्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिए हैं। सभी छह दोस्त सेक्टर-84 स्थित एक निजी अस्पताल में काम करते हैं।

छह युवक अस्पताल में काम करने वाले अपने दोस्त अंशुल की लगन सगाई में शरीक होने के लिए गुरुवार शाम को सफेद रंग की कार से गांव साढ़राणा में पहुंचे थे। लगन सगाई में शामिल होने के बाद देर रात एक बजे कार में सवार होकर हार्दिक तिवारी (21), जीवत (19), जगबीर (38), प्रिंस (22), सागर (24) और रियाज खान (45) सेक्टर-84 स्थित अस्पताल वापस लौट रहे थे। गांव साढ़राणा से सेक्टर-84 की तरफ जाने के दौरान सड़क किनारे काफी संख्या में ईंटें रखी हुई थीं। तेज रफ्तार कार उससे टकरा गई और कार के परखच्चे उड़ गए।

इस दुर्घटना में जीवत, जगबीर, प्रिंस, सागर और रियाज खान की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि हार्दिक तिवारी को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां पर उसका इलाज चल रहा है। जानकारी के अनुसार, हार्दिक तिवारी अस्पताल में नर्स, सागर एंबुलेंस चालक, रियाज खान हाउस कीपिंग स्टाफ, प्रिंस स्टोर इंचार्ज, जगबीर बिजली कर्मचारी और जीवत मेडिकल स्टॉफ के तौर पर कार्यरत था।



सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story