Top Stories

5 युवकों ने एक युवक की बेरहमी से की पिटाई, दो गिरफ्तार,वीडियो वायरल

5 युवकों ने एक युवक की बेरहमी से की पिटाई, दो गिरफ्तार,वीडियो वायरल
x
पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर इकबाल उर्फ सानू, शोएब,आरिफ, आकिब और सैफ के खिलाफ मारपीट, दहशत फैलाने सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया।

मध्यप्रदेश से एक बाद एक लगातार अमानवीय घटनाए सामने आ रही है.इस बीच अब हरदा जिले कुछ दंबगो द्वारा एक युवक को पीटने का मामला सामने आया है। जहा रंगदारी मांग रहे 5 युवकों ने कब्रिस्तान के पास एक युवक को घेर कर लात-घूंसों से पीटा। खुद ही पिटाई का वीडियो बनाया और गाने की मिक्सिंग कर सोशल मीडिया पर डाल दिया।

सूचना मिलते ही हरदा कोतवाली थाने से फोर्स गांव पहुंची। पुलिस ने मारपीट करने वाले पांचों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया। फिलहाल, मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है जिनसे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस के अनुसार, घटना हरदा जिला मुख्यालय से दो किमी दूर उड़ा गांव के पास की है। सोमवार दोपहर गांव के कब्रिस्तान के पास कुलदीप योगी को शोएब, आकिब, आरिफ, इकबाल उर्फ सानू और सैफ ने रोक लिया। उसे लात-घूंसों से पीटने लगे।

एसपी मनीष अग्रवाल ने बताया कि इस मामले में दो रिपोर्ट दर्ज की गई है। पीड़ित युवक ने मारपीट का मामला दर्ज कराया है, जबकि गांव के ही अभिषेक राठौर ने दहशत फैलाने की FIR दर्ज कराई है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

सूचना मिलते ही पुलिस भी रात को उड़ा गांव पहुंची। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर इकबाल उर्फ सानू, शोएब,आरिफ, आकिब और सैफ के खिलाफ मारपीट, दहशत फैलाने सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया।


Next Story