Top Stories

50 साल के अधेड़ की गला रेतकर हत्या, सिर्फ 12 घंटे में हुए खुलासे, हत्या के लिए ऐसे बुना था ताना बाना

सुजीत गुप्ता
24 Oct 2021 7:45 AM GMT
50 साल के अधेड़ की गला रेतकर हत्या, सिर्फ 12 घंटे में हुए खुलासे, हत्या के लिए ऐसे बुना था ताना बाना
x

प्रेम संबंधों को छिपाने के लिए 50 साल के अधेड़ की गला रेतकर हत्या करने का मामला आगरा में सामने आया है लेकिन हत्या होने के बाद सिर्फ 12 घंटे में पुलिस ने खुलासे कर दिये, इस हत्या के मामले में महिला और उसके प्रेमी के दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में सामने आया कि अधेड़ ने खेत में महिला और उसके प्रेमी को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। इसके बाद महिला ने हत्या की साजिश रच दी।

आगरा के अछनेरा के गांव मंगूरा में शुक्रवार सुबह ओमवीर का शव बाजरे के खेत में झाड़ियों के पास मिला था। वह गुरुवार देर रात घर से निजी काम का हवाला देकर निकले थे। गला रेतकर की गई हत्या के खुलासे के लिए एसएसपी मुनिराज भी पहुंचे थे। चूंकि ओमवीर का मोबाइल शव से कुछ दूरी पर ही मिल गया, इसलिए पुलिस ने मान लिया था कि लूट के लिए हत्या नहीं की गई है।

परिवार के लोगों ने गांव की महिला पारो उर्फ प्रेमलेश और उसके पति प्रमोद पर शक जताया था। पुलिस को प्राथमिक सुराग काल डिटेल से मिले। पारो की काल डिटेल में गांव के अमान से लंबी-लंबी बातचीत मिली। इसके बाद पुलिस ने दबिश देकर पारो उर्फ प्रेमलेश और उसके प्रेमी अमान के दोस्त सलमान खान को गिरफ्तार कर लिया।

एसएसपी मुनिराज के अनुसार पारो का उसके गांव के युवक अमान के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। ओमवीर ने दोनों को आपत्तिजनक हालात में देख लिया था। इसके बाद पारो ने उससे गांव में और पति से कुछ न बताने की गुहार लगाई थी। बदले में उससे शारीरिक संबंध बनाने का वायदा किया था।

इसके बाद उसने प्रेमी अमान और उसके दोस्त सलमान खान से ओमवीर की हत्या करने के लिए कहा। रात में बहाने से उसे बाजरे के खेत में बुला लिया। ओमवीर के वहां आने के बाद तीनों ने मुंह बंद करके बांके से उसका गला रेत कर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर बांका बरामद कर लिया है।

एसएसपी मुनिराज के अनुसार मृतक के परिजनों ने महिला और उसके पति पर आरोप लगाया था। लेकिन पति प्रमोद हत्याकांड में शामिल नहीं था। फरार आरोपी अमान की तलाश की जा रही है। दोनों आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है।



Next Story