धर्म-कर्म

साल 2022 की ये हैं 6 लकी राशियां

सुजीत गुप्ता
28 Dec 2021 3:26 AM GMT
साल 2022 की ये हैं 6 लकी राशियां
x


नया साल आने वाला है। ऐसे में हर कोई चाहता है कि उसके लिए नया साल शुभ साबित हो। ज्योतिष के अनुसार, साल 2022 छह राशि वालों के लिए शानदार साबित होगा। नए साल में कुछ सिंह और वृश्चिक समेत कई राशि वालों की किस्मत चमक सकती है। जानिए इन राशियों के बारे में-

वृषभ- नववर्ष 2022 में आपके जीवन में कई सकारात्मक बदलाव होंगे। करियर में तरक्की मिलेगी। धन-संपत्ति में इजाफा हो सकता है। कार्यस्थल पर कोई आपकी प्रशंसा करेगा।

तुला- तुला राशि वालों के लिए नया साल खुशियां लेकर आएगा। इस दौरान आपकी लव लाइफ अच्छी रहेगी। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। कड़ी मेहनत का पूरा फल मिलेगा। नए अवसर मिलेंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।

सिंह- सिंह राशि वालों के लिए 2022 शुभ और लकी साबित होगा। नए साल में आपको करियर में नए अवसर मिल सकते हैं। लोगों की सहायता करने से अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे।

वृश्चिक- नववर्ष 2022 में आपको कई अवसर मिलेंगे। खास बात यह है कि आपको अवसरों को भुनाना होगा। इस साल आपकी मनोकामना पूरी होगी। किस्मत का पूरा साथ मिलेगा।

कुंभ- साल 2022 में आप अपने जीवन की गाड़ी को पटरी पर ला पाएंगे। नववर्ष में आपको मेहनत से सफलता प्राप्त होगी। हालांकि लव लाइफ में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं।

मकर- मकर राशि वालों के लिए साल 2022 शुभ रहने वाला है। इस दौरान आप सफलता की ओर बढ़ेंगे। किस्मत के सितारे बुलंद होंगे। भाग्य का साथ मिलेगा।

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story