Top Stories

7वीं के छात्र ने प्रधानाचार्य से मांगी 10 लाख की रंगदारी, न देने पर...?

सुजीत गुप्ता
23 Feb 2022 1:38 PM GMT
7वीं के छात्र ने प्रधानाचार्य से मांगी 10 लाख की रंगदारी, न देने पर...?
x

सातवीं में पढ़ने वाला छात्र एक ऐसी हरकत करता है कि हर कोई सोचकर हैरान हो जायेगा क्यों की क्राइम पेट्रोल सीरियल देखकर छात्र ने अपने स्कूल के प्रधानाचार्य गजेंद्र वर्मा से दस लाख की रंगदारी मांग ली। रुपये न देने पर प्रधानाचार्य व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी। इससे पहले मामला पुलिस तक पहुंचता कि छात्र को उसके परिजन प्रधानाचार्य के पास लेकर पहुंच गए और माफी मांगी। प्रधानाचार्य ने उसे हिदायत देकर माफ कर दिया।

मामला मेरठ में परतापुर क्षेत्र के भूड़बराल स्थित जनता इंटर कॉलेज का है। प्रधानाचार्य गजेंद्र वर्मा के मोबाइल पर इंटरनेट कॉल आई और दस लाख की रंगदारी मांग ली। इससे प्रधानाचार्य और उनका परिवार दहशत में आ गया।

प्रधानाचार्य ने खुद ही जांच पड़ताल कर पता लगा लिया कि यह उनके ही कॉलेज के सातवीं के छात्र ने हरकत की है। प्रधानाचार्य ने इस मामले की शिकायत उसके परिजनों से कर दी। मंगलवार सुबह कॉलेज खुलने पर छात्र व उसके परिजनों को स्कूल बुलवाया। पता चला कि छात्र के पिता की कुछ दिन पहले ही मृत्यु हुई है। प्रधानाचार्य व परिवार के लोगों ने छात्र को धमकाकर आगे ऐसी हरकत न करने को कहकर माफ कर दिया।

प्रधानाचार्य ने बताया कि छात्र मध्यम परिवार से है। इसका भविष्य खराब न हो इसलिए कोई कार्रवाई नहीं कराई जा रही। एएसपी ब्रह्मुपरी विवेक यादव का कहना है कि मामले की शिकायत नहीं की गई है।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story