Top Stories

अलीगढ़ में ट्रैफिक पुलिसकर्मी की बीच सड़क पर जमकर पिटाई, फाड़ी वर्दी

Shiv Kumar Mishra
11 Oct 2021 4:58 AM GMT
अलीगढ़ में ट्रैफिक पुलिसकर्मी की बीच सड़क पर जमकर पिटाई, फाड़ी वर्दी
x

अलीगढ़. अलीगढ़ (Aligarh) के गांधीपार्क क्षेत्र में आगरा रोड स्थित दुबे के पड़ाव पर रविवार देर शाम ट्रैफिक पुलिसकर्मी (Traffic Police) का टेंपो के किराये को लेकर विवाद हो गया. पुलिसकर्मी ने एक सवारी को मारपीट कर घायल कर दिया. इससे गुस्साए लोगों ने सिपाही को दौड़ा लिया और मारपीट कर वर्दी फाड़ दी. पुलिसकर्मी की तैनाती हाथरस में बताई गई है. वह घटना के वक्त ड्यूटी से लौट रहा था. घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक सासनीगेट की ओर से आ रहे टेंपो में ट्रैफिक पुलिसकर्मी वर्दी में सवार था. वह मदारगेट तिराहे के पास उतरा तो टेंपो चालक ने किराया मांगा. पुलिसकर्मी ने उसे धमका दिया. टेंपो में सवारी के रूप में बैठे लोगों ने विरोध करते हुए कह दिया कि आपको वर्दी पहनकर इस तरह की हरकतें शोभा नहीं देती हैं. एक युवक ने भी इसका विरोध किया तो ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने उसके साथ गाली-गलौज व मारपीट की. युवक के मुंह से खून निकल आया. फोन पर ही वह साथी पुलिसकर्मियों को बुलाने लगा. राहगीरों व स्थानीय लोगों ने नजारा देखा तो विरोध शुरू कर दिया और वे युवक के बचाव में आ गए.

बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मी उन्हें भी बुरा-भला कहने लगा. गुस्साए लोगों ने पुलिसकर्मी को दौड़ाने के साथ उसके साथ मारपीट कर डाली. खींचातानी में उसकी वर्दी फट गई. सूचना पर पहुंचे लेपर्ड कर्मियों ने सिपाही को बचाया. मौका देखकर आरोपित सिपाही वहां से भाग गया. कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने मोबाइल फोन में घटनाक्रम की वीडियो बना ली और इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दी. सीओ बन्नादेवी व ट्रैफिक मोहसिन खान ने बताया कि ट्रैफिक पुलिसकर्मी से मारपीट की जानकारी मिली है. जब पुलिस पहुंची वहां कोई नहीं मिला. फिलहाल कोई शिकायत भी नहीं मिली है. वायरल हो रही वीडियो जरूर मिली है. इसके आधार पर घटना की जांच कराई जाएगी. जो दोषी होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई होगी.

Next Story