Top Stories

एक महिला ने अपने पति को उसकी प्रेमिका के साथ रंगे हाथों पकडा और फिर किया ये हाल

News Desk Editor
17 April 2022 3:27 PM GMT
एक महिला ने अपने पति को उसकी प्रेमिका के साथ रंगे हाथों पकडा और फिर किया ये हाल
x

भरतपुर. राजस्थान के भरतपुर में एक कांस्टेबल की पत्नी ने अपने पति को उसकी प्रेमिका के साथ पकड़ लिया. कांस्टेबल की पत्नी पति की प्रेमिका को देखकर आग बबूला हो गई और उसकी चप्पलों से पिटाई कर दी. शनिवार की देर शाम को यहां बीच सड़क पर करीब 30 मिनट तक ड्रामा चलता रहा. झगड़ा देखकर मौके पर भीड़ जमा हो गई. कई लोगों ने कांस्टेबल की पत्नी को समझाने की कोशिश की, लेकिन पत्नी ने किसी की नहीं सुनी. जानकारी के मुताबिक मथुरा गेट थाना इलाके में आने वाले कृष्णा नगर में सुरेंद्र (55) रहते हैं. सुरेंद्र जयपुर में पुलिस कांस्टेबल के पद पर तैनात है.

शनिवार की शाम को वह अपनी पत्नी से यह कहकर निकले थे कि दोस्तों के साथ गोवर्धन परिक्रमा लगाने के लिए जा रहे हैं. हालांकि पत्नी को पहले से ही अपने पति सुरेंद्र पर शक था। सुरेंद्र की पत्नी ने उसका पीछा किया. घर से निकलकर सुरेंद्र ने अपनी प्रेमिका को गाड़ी पर बिठाया और सैर पर निकल गया. सुरेंद्र की पत्नी उसका पीछा कर रही थी. इसी दौरान मौका पाकर पत्नी ने सुरेंद्र की गाड़ी रुकवाई और रंगे हाथों पकड़ लिया. इसके बाद पत्नी ने सुरेंद्र और उसकी प्रेमिका को गालियां देनी शुरू कर दी. साथ ही सुरेंद्र की प्रेमिका की चप्पलों से पिटाई कर दी. मौके पर मौजूद लोगों ने बीच-बचाव करने की कोशिश की, लेकिन पत्नी ने किसी की एक नहीं सुनी. हालांकि मामला संबंधित थाने तक नहीं पहुंचा है.

परिजनों ने कराया मामला शांत

बता दें कि यहां बीच सड़क पर करीब 30 मिनट तक ड्रामा जारी रहा. अंत में खुद कांस्टेबल के परिजन व उसके ससुरालीजनों ने ही मामला शांत कराया. महिला के परिजनों ने बताया कि सुरेंद्र का एक महिला के साथ काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस पर सभी को शक था. सुरेंद्र अधिकतर जयपुर में रहता था. वो भरतपुर में चोरी छिपे आकर अपनी प्रेमिका के साथ होटल में रुकता था. जानकारी के अनुसार मथुरा गेट थाना इलाके में स्थित कृष्णा कॉलोनी निवासी सुरेंद्र जयपुर पुलिस में कांस्टेबल के पद पर तैनात है. लंबे समय से सुरेंद्र का एक निजी अस्पताल में नर्स का काम करने वाली एक महिला के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है.

काफी समय से चल रहा अफेयर

जानकारी के मुताबिक सुरेंद्र एक महीने पहले भी पांच दिनों तक प्रेमिका संग रुका था. कांस्टेबल सुरेंद्र का नर्स के साथ काफी समय से अफेयर चल रहा था. उसका परिवार जयपुर में उसके साथ ही रहता था. इसलिए वो प्रेमिका को भरतपुर ही लेकर आता था. सूत्रों की मानें तो प्रेमिका को भी भरतपुर का ही निवासी बताया जा रहा है. एक महीने पहले भी वह प्रेमिका के साथ करीब पांच दिन तक साथ रहा था. उसके रिश्तेदारों ने ही इस बात की सूचना उसकी पत्नी को दी थी. इसके बाद ही उसकी पत्नी को शक हुआ था. प्रेमिका शादीशुदा है और एक निजी अस्पताल में नर्स है. सुरेंद्र भी शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं.

News Desk Editor

News Desk Editor

Next Story