राष्ट्रीय

सातवें चरण की वोटिंग से पहले आप सांसद संजय सिंह ने दिया बड़ा बयान

सुजीत गुप्ता
4 March 2022 10:54 AM GMT
सातवें चरण की वोटिंग से पहले आप सांसद संजय सिंह ने दिया बड़ा बयान
x

यूपी विधानसभा चुनाव में आखिरी चरण की वोटिंग सात मार्च को है लेकिन इससे पहले आप सांसद संजय सिंह ने बड़ा बयान दिया है। आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो उनकी पार्टी भारतीय जनता पार्टी को उत्तर प्रदेश से बाहर करने के लिए समाजवादी पार्टी के साथ हाथ मिलाने को तैयार है।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण में प्रवेश करते हुए संजय सिंह ने कहा, अगर भाजपा को बाहर करने के लिए आप की मदद की जरूरत है, तो हम समाजवादी पार्टी के साथ जाएंगे।

उन्होंने दावा किया, पंजाब में आप की सरकार बनने जा रही है, साथ ही उन्होंने कहा, उत्तराखंड और गोवा में भी सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे। आप की राजनीति लोगों तक पहुंच रही है। संजय सिंह ने कहा, आप उत्तर प्रदेश में भी अपनी पकड़ बना रही है। लोग विकास के नाम पर मतदान कर रहे हैं। यूपी को जाति की राजनीति से ऊपर उठना चाहिए। संजय सिंह ने अन्य राजनीतिक दलों पर आप के चुनावी घोषणापत्र की नकल करने का भी आरोप लगाया।

संजय सिंह ने कहा, हमारी उपलब्धि यह है कि सभी दल हमारे घोषणापत्र की नकल कर रहे हैं। चाहे वह लगभग 300 यूनिट बिजली हो या कुछ और। उन्होंने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी निशाना साधते हुए कहा, सीएम खुद को 'बाबा बुलडोजर' कहकर खुश हैं, तो इस स्थिति में रोजगार कहां से आएगा। इससे यूपी को कोई फायदा नहीं होने वाला है। बतादें कि संजय सिंह की टिप्पणी तब आई है जब उत्तर प्रदेश के वाराणसी और उसके आस-पास के आठ जिलों में सातवें और अंतिम चरण के साथ उच्च-ऑक्टेन विधानसभा चुनाव अंतिम चरण में प्रवेश कर गए।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story