Top Stories

अभय सिंह चौटाला ने रैली स्थल पर पहुंच तैयारियों का लिया जायजा

सुजीत गुप्ता
23 Sep 2021 1:30 PM GMT
अभय सिंह चौटाला ने रैली स्थल पर पहुंच तैयारियों का लिया जायजा
x
रैली की तैयारियों को देख बेहद खुश नजर आए अभय सिंह चौटाला, रैली स्थल पर मौजूद लोगों को जरूरी दिशा निर्देश भी दिए,बताया - ओलंपिक पदक विजेता खिलाडिय़ों और किसान आंदोलन में शहीद हुए किसानों के परिजनों को किया जाएगा सम्मानित

चंडीगढ़। इंडियन नेशनल लोकदल के प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला स्वर्गीय जननायक ताऊ देवी लाल के 108वें जन्मदिवस पर 25 सितंबर को जींद में होने वाली सम्मान दिवस रैली के लिए वीरवार को रैली स्थल पर पहुंचे। सम्मान दिवस रैली का आयोजन जींद में रोहतक रोड़ स्थित नई अनाज मंडी में किया जाना है। रैली स्थल पर पहुंच कर इनेलो नेता ने तैयारियों का जायजा लिया।

इस दौरान अभय सिंह चौटाला ने मुख्य मंच, लोगों के बैठने की जगह, पीने के पानी की सुविधा, अस्थाई शौचालय की सुविधा, रैली को कवर करने के लिए आने वाले प्रिंट और इलेक्ट्रोनिक मीडिया के पत्रकारों के लिए बैठने और गाडिय़ों के लिए बनाई गई पार्किंग जैसी जरूरी जगहों का निरीक्षण किया। इनेलो नेता रैली की बड़े स्तर पर हो रही तैयारियों से बेहद खुश दिखाई दिए। उन्होंने रैली स्थल पर मौजूद लोगों को जरूरी दिशा-निर्देश भी दिए।

अभय सिंह चौटाला ने बताया कि सम्मान दिवस रैली में राष्ट्रीय स्तर के विभिन्न पार्टियों के नेता शिरकत करेंगे। रैली में जहां ओलंपिक व पैरालंपिक खेलों में पदक जितने वाले खिलाडिय़ों को सम्मानित किया जाएगा वहीं इस दौरान तीन काले कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली बार्डर और हरियाणा के विभिन्न टोल पर धरने पर बैठकर कर रहे आंदोलन के दौरान शहीद हुए किसानों के परिवारों को भी सम्मानित किया जाएगा।

सम्मान दिवस रैली के प्रति पूरे प्रदेश के सभी वर्ग के लोगों मे भारी जोश है और इस रैली में किसान, मजदूर, छोटे व्यापारियों समेत 36 बिरादरी के लोग शामिल होंगे। युवाओं और महिलाओं की भागीदारी सबसे अधिक देखने को मिलेगी। इस दौरान इनेलो नेता के साथ प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी, पार्टी ऑफिस सेक्रेटरी स. नछत्तर सिंह मल्हान, जींद जिला के अध्यक्ष रामफल कुंडू और आईटी सैल के प्रभारी कर्ण चौटाला भी मौजूद थे।

Next Story