लाइफ स्टाइल

Mouni Roy Photos: मौनी रॉय ने शेयर की ऐसी ग्लैमरस तस्वीरें, नजर नहीं हटा पा रहे हैं फैंस

Arun Mishra
26 Oct 2021 4:01 AM GMT
Mouni Roy Photos: मौनी रॉय ने शेयर की ऐसी ग्लैमरस तस्वीरें, नजर नहीं हटा पा रहे हैं फैंस
x
मौनी की ये तस्वीरें इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं.

छोटे पर्दे की बड़ी एक्ट्रेस मौनी रॉय अब बड़े पर्दे भी नजर आ कर चुकी हैं. मौनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी चंद बेहद खूबसूरत तस्वीरों फैंस के साथ शेयर की हैं. मौनी कलर्स चैनल के पसंदीदा सीरियल 'नागिन' से मशहूर हुईं और लोगों के दिलों में बस गईं. नए फोटोशूट में एक्ट्रेस अलग-अलग अंदाज़ में बेहद अट्रैक्टिव नजर आ रही हैं. मौनी की ये तस्वीरें इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं. नीचे की स्लाइड पर डालें एक नजर.


मौनी रॉय इन तस्वीरों में झिलमिलाती मिनी ड्रेस में नजर आ रही हैं. मौनी का ग्लैमरस लुक और किसी को उनकी तारीफ करने पर मजबूर कर रहा है. मौनी ने बेहद कम समय में लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है.


मौनी ने इस ऑउटफिट में इंस्टाग्राम पर एक से बढ़कर एक कई तस्वीरें शेयर की हैं. बता दें कि मौनी अक्सर अपने लुक्स और स्टाइल की वजह से सुर्ख़ियों में रहती हैं.


मौनी की लेटेस्ट तस्वीरें बेहद खूबसूरत हैं. इन तस्वीरों में मौनी का अंदाज देखते ही बन रहा है. मौनी के ग्लैमरस अंदाज को देखकर फैंस भी उनकी जमकर तारीफ़ कर रहे हैं.

बीते दिनों में मौनी ने काफी फेम हासिल किया है. वह सीरियल के साथ-साथ सोशल साइट्स पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और समय समय पर फैंस के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. मौनी की तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल होती हैं. मौनी के फैंस भी लाखों में हैं, जो उन्हें बेहद सपोर्ट करते हैं.

मौनी रॉय एक लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस हैं, जो 'नागिन' और 'देवों के देव महादेव' जैसे शो में अपनी भूमिका की वजह से आज घर घर में काफी पॉपुलर हैं.

Next Story