लाइफ स्टाइल

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने पोस्ट लिखकर खोला अपना ये बड़ा राज

Shiv Kumar Mishra
14 Sep 2021 5:07 PM GMT
एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने पोस्ट लिखकर खोला अपना ये बड़ा राज
x

नई दिल्लीः शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने फैंस को सेहत के प्रति जागरुक बनाए रखती हैं. मुश्किल समय में कैसे खुद को पॉजिटिव रखा जा सकता है, यह शिल्पा से बेहतर कौन बता सकता है, जिनके पति राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में फंसे हुए हैं. शिल्पा योग और संतुलित जीवन जीने में यकीन करती हैं और अक्सर मानसिक स्वास्थ्य (Shilpa Shetty on Mental Health) पर अपनी बात रखती हैं. वे फिर से लोगों को पॉजिटिव रहने की सीख दे रही हैं और बता रही हैं कि वे कैसे खुद को बेहतर बना सकते हैं.

शिल्पा ने अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'अपने दिन या किसी नए काम की शुरुआत पॉजिटिव सोच और इरादों के साथ करें. आपके रास्ते में आने वाली सिर्फ अच्छी चीजों पर ही ध्यान लगाएं, ताकि आप उसे और बढ़ा सकें. संदेह या डर के बजाय पॉजिटिविटी पर ध्यान लगाने की आदत डालें. किसी ऐसी चीज पर ध्यान न लगाएं, जो आपके दिमाग को निगेटिव विचारों की ओर ले जाए. अच्छा बनें, अच्छा करें, तभी आपको अच्छे परिणाम मिलेंगे.' फोटो में शिल्पा आंखें बंद कर ध्यान की मुद्रा में बैठी हुई हैं.

उन्होंने यह पोस्ट करीब 5 घंटे पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिस पर 75 हजार से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. बता दें कि शिल्पा पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से चर्चा में बनी हुई हैं. उन्होंने कुछ वक्त के लिए लोगों से दूरी बना ली थी. फिलहाल, वे डांस शो 'सुपर डांसर 4' से जज के तौर पर जुड़ी हैं.


Next Story