लाइफ स्टाइल

सैलून के बाहर दिखीं एक्ट्रेस शिल्पा की बहन शमिता शेट्टी, कैमरे के सामने करने लगी ऐसा...वीडियो हुआ वायरल

Shiv Kumar Mishra
26 Sep 2021 1:30 PM GMT
सैलून के बाहर दिखीं एक्ट्रेस शिल्पा की बहन शमिता शेट्टी, कैमरे के सामने करने लगी ऐसा...वीडियो हुआ वायरल
x

बिग बॉस ओटीटी की सबसे चर्चित जोड़ी रही शमिता शेट्टी और राकेश बापत शो खत्म हो जाने के बाद भी चर्चा में बने हुए हैं. शनिवार को शमिता और राकेश एक साथ सैलून गए थे, जहां दोनों का स्टाइलिश अंदाज देखने को मिला. राकेश बापत और शमिता शेट्टी ने सैलून के बाहर तस्वीरें को खिंचवाई, जो वायरल हो रही हैं. ऐसे में राकेश और शमिता का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों पैपराजी के लिए पोज कर रहे हैं. दोनों काफी फ्रेश नजर आ रहे हैं. दोनों के बाल भी ग्रूमिंग के बाद काफी खूबसूरत लग रहे हैं. पैपराजी के लोग उन्हें अपनी तरफ देखकर पोज करने को कह रहे हैं. ऐसे में राकेश बापत अचानक शमिता शेट्टी की तरफ प्यार भरी निगाह से देखते हैं. ऐसा होने पर शमिता शर्मा जाती हैं और उनकी हंसी छूट जाती है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बता दें कि राकेश और शमिता दोनों ने अपने सैलून सेशन की तस्वीरें इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर की हैं. राकेश ने अपने बालों ट्रिम करवाया है. जबकि शमिता ने अपने बालों को कलर करवाया है. लुक की बात करें तो शमिता ने ऑफ सोल्डर व्हाइट फ्लोरल ड्रेस पहने नजर आईं, वहीं राकेश ने ब्लू जींस और ब्लैक हुड्डी पहनी थी. दोनों एक साथ बेहद अच्छे लग रहे थे. वैसे इससे पहले राकेश बापत और शमिता शेट्टी साथ में डिनर डेट पर गए थे. शुक्रवार को राकेश ने अपनी डिनर डेट की तस्वीर को इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया था. इस फोटो में राकेश और शमिता ने एक दूसरे का हाथ थमा हुआ था. एक इंटरव्यू में राकेश से पूछा गया कि शमिता के लिए उनकी फीलिंग्स क्या है?

इसपर उन्होंने कहा था, 'हमने कुछ समय एक साथ बिताया है, लेकिन हमें अब भी बहुत समय बिताना है. हमें एक दूसरे को जानने की अभी जरूरत है. मैं इन चीजों में कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं. मुझे यकीन है कि वो (शमिता) भी नहीं चाहती. तो देखते हैं कि यह कहां तक जाता है. हम एक दूसरे को पसंद करते हैं और हम अच्छे दोस्त हैं. अगर हमारे बीच कुछ होगा तो आप लोगों को पता चल जाएगा.'



Next Story