Top Stories

महिला खिलाडी की मौत के बाद डीआईजी ने किया मौका मुआयना, और बोले

Shiv Kumar Mishra
13 Sep 2021 7:26 AM GMT
महिला खिलाडी की मौत के बाद डीआईजी ने किया मौका मुआयना, और बोले
x

फैसल खान

बिजनौर: खो-खो खिलाड़ी की 4 दिन पहले रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक के किनारे रखे स्लीपर के बीच में मिली थी। इस घटना को लेकर जिले के आला अधिकारी सहित डीआईजी मुरादाबाद ने आज घटनास्थल का निरीक्षण किया और इस घटना को लेकर पीड़िता के घरवालों से बातचीत की है।

इस घटना को लेकर डीआईजी का कहना है कि उन्होंने इस घटना से संबंधित कुछ लोगों को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है। जल्द ही इस घटना का खुलासा किया जाएगा।इस घटना में पुलिस कोई ऑडियो भी मिला है। जिसके आधार पर कई पुलिस टीम को लगाया गया है।

बिजनौर थाना कोतवाली शहर के रेलवे स्टेशन के पास 4 दिन पहले महिला खो-खो खिलाड़ी बबली की लाश स्लीपर के बीच में पड़ी हुई मिली थी। खो खो खिलाड़ी का शव मिलने के बाद पुलिस महकमे सहित रेलवे के जीआरपी पुलिस में भी हड़कंप मच गया था। पहले इस घटना को लेकर रेप के बाद हत्या का आरोप घर वालों ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ लगाया था। लेकिन पीएम रिपोर्ट आने के बाद खो खो प्लेयर की हत्या का कारण गला घोट कर पाया गया था।

इस घटना को लेकर पुलिस को कई अहम सुराग अब मिले हैं। पुलिस छानबीन में पता चला है कि खो खो खिलाड़ी अपने घर जाते समय फोन पर किसी व्यक्ति से बात कर रही थी।वह जिस व्यक्ति से बात कर रही थी वह उसका दोस्त था और फोन पर बात करने के दौरान जब महिला खिलाड़ी चीखपुकार करने लगी तो उसके दोस्त ने रिकॉर्डिंग करके घर वालों को तुरंत फोन किया। इस घटना में कुछ युवकों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

डीआईजी शलभ माथुर ने घटनास्थल का दौरा करते हुए मृतिका का के घरवालों से पूरे घटनाक्रम में बातचीत की है। साथ ही जहां पर खो-खो खिलाड़ी की शव मिला था वहां पर भी जा कर डीआईजी ने जांच पड़ताल की है।इस घटना को लेकर डीआईजी ने मीडिया के सामने जल्दी घटना के खुलासे की बात कही है।

Next Story