Top Stories

वाराणसी के बाद अयोध्या में हुआ भीषण सड़क हादसा, दो यात्रियों की मौत नौ घायल

After Varanasi, bus and truck collide in Ayodhya, two passengers killed
x

वाराणसी के बाद अयोध्या में हुआ भीषण सड़क हादसा।

अयोध्या में लखनऊ-अयोध्या हाईवे पर बस और ट्रक की टक्‍कर हो गई है। इस दुर्घटना में 2 लोगों की मौत तो वहीं लोग घायल हो गए हैं।

UP News: वाराणसी में हुए भीषण सड़क हादसे ने सबको हैरान कर रखा था कि यूपी के ही अयोध्‍या जिले में लखनऊ-अयोध्या एनएच 27 हाईवे पर तेज रफ्तार बस और ट्रक की टक्‍कर हो गई। इस हादसे में भी दो लोगों की जान चली गई है और नो लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। हादसा कोतवाली नगर के नाका ओवरब्रिज का बताया जा रहा है। बता दें क‍ि बस हरियाणा गुरुग्राम से बिहार के मधुबनी जा रही थी। दोनों मृतक व घायल बिहार के मधुबनी के बताये जा रहे हैं। घायलों को दर्शननगर मेडिकल कॉलेज ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

लखनऊ गोरखपुर हाईवे पर बस और ट्रक की टक्कर में बस सवार दो लोगों की जान चली गई है। जबकि नौ लोग गंभीर रुप से घायल हैं। बस हरियाणा से श्रमिकों को लेकर बिहार जा रही थी। मृतक और सभी घायल बिहार के ही रहने वाले हैं। दुर्घटना बुधवार सुबह नाका ओवर ब्रिज के ऊपर हुई। पुलिस ने घायलों को दर्शन नगर मेडिकल कालेज में भर्ती कराया है। हरियाणा गुरुग्राम से बिहार के मधुबनी जा रही बस खराब होने के कारण रस्ते में खड़ी थी। इसी बीच वहां से गुजर रहे ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी।

हादसे में मरने वालों में मधुबनी खुटौना दुर्गापट्टी निवासी मोहम्मद ईसयेल नदाफ व शिपोल के वरहरा वशवार निवासी रोहित कुमार हैं। घायलों में सिकोर निवासी इंद्रजीत कुमार, मधुबनी निवासी रामभजन, संतोष शाह, मुकुंद कुमार, गगन कुमार, देवनारायण व माधव हैं। हादसे में बाद हाईवे पर जाम लग गया। पुलिस ने क्रेन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को रास्ते से हटा कर यातायात बहाल कराया। घायलों को दर्शन नगर मेडिकल कॉलेज के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

Also Read:दिल्ली में पत्रकार हो रहे थे गिरफ्तार तब भोपाल में पत्रकार खा रहे थे भोज भात

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story