Top Stories

अनियंत्रित कार डिवाइडर तोड़कर पेट्रोल पंप में घुसी, स्कूटर सवार समेत पांच लोगों को किया घायल

सुजीत गुप्ता
12 May 2022 10:11 AM GMT
अनियंत्रित कार डिवाइडर तोड़कर पेट्रोल पंप में घुसी, स्कूटर सवार समेत पांच लोगों को किया घायल
x

आगरा में बुधवार रात को बड़ा हादसा होने से बच गया। नालबंद पेट्रोल पंप के पास तेज रफ्तार अनियंत्रित कार डिवाइडर तोड़कर पेट्रोल पंप में जा घुसी। कार की चपेट में आने से पांच लोग घायल हो गए।

आगरा के एमजी रोड नालबंद के पास बुधवार रात को करीब 12 बजे की है। एमजी रोड पर तेज रफ्तार मारुति कार अनियंत्रित हो गई। कार ने पहले एक स्कूटर में टक्कर मारी। इसके बाद डिवाइडर तोड़ते हुए चौराहे पर बने पेट्रोल पंप में जा घुसी। हादसे में पेट्रोल पंप के पास खडे़ चार अन्य लोग भी चपेट में आ गए। अचानक तेज रफ्तार कार के डिवाइडर तोड़ने से तेज आवाज हुई।

आसपास के लोग भागकर पेट्रोल पंप के पास पहुंचे। पेट्रोल पंप कर्मचारी भी दहशत में आ गए। हादसे में कार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इसी बीच कार के बोनट से धुआं निकलने लगा। ऐसे में कार में आग लगने की आशंका पर पेट्रोल पंप कर्मचारी घबरा गए। जल्दी आग बुझाने के वाले उपकरण से कार में निकल रहे धुएं को बुझाया गया। थोड़ी देर में पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने सभी लोगों को वहां से हटाया। कार सवार को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

डिवाइडर तोड़कर कार पेट्रोल पंप के नोजल तक पहुंच गई थी। अगर कार थोड़ी से और आगे जाकर नोजल से टकरा जाती तो बड़ा हादसा हो सकता था। कार में आग लगने पर भी भयंकर आग लग सकती थी। करीब आधे घंटे तक पेट्रोल पंप पर अफरा-तफरी का माहौल रहा।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story